Assembly Banner 2021

जीत का जश्न- वैदिक मंत्रोचार के बीच पटना में हुआ पीएम नरेंद्र मोदी का दुग्धाभिषेक

दुग्धाभिषेक करते लोजपा कार्यकर्ता

दुग्धाभिषेक करते लोजपा कार्यकर्ता

एनडीए की जीत को लेकर मतगणना से एक दिन पहले भी लोजपा के कार्यकर्ताओं ने हवन-पूजन का कार्यक्रम आयोजित किया था वहीं जेडीयू और बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने एडवांस में लड्डू बांटे थे.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव में एनडीए और बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद देश भर में जश्न का माहौल है. जीत से उत्साहित समर्थक कहीं विजय जुलुस निकाल रहे हैं तो कहीं मिठाईयां बांट रहे हैं. इस कड़ी में पटना में लोक जनशक्ति पार्टी के समर्थकों ने अनोखे अंदाज में जीत का जश्न मनाया.

लोजपा के समर्थकों ने पीएम का मंत्रोचारण के बीच दुग्धाभिषेक किया और जीत का जश्न मनाया. कार्यकर्ताओं ने मंत्र और शंखनाद के बीच पीएम मोदी की तस्वीर को दूध से नहलाया. पीएम की तस्वीर पर लोजपा के कार्यकर्ताओं ने 101 लीटर दूध चढ़ाया. इस दौरान वैदिक स्कूल के बच्चे भी शामिल रहे. इससे पहले एनडीए की जीत को लेकर मतगणना से एक दिन पहले भी लोजपा के कार्यकर्ताओं ने हवन-पूजन का कार्यक्रम आयोजित किया था वहीं जेडीयू और बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने एडवांस में लड्डू बांटे थे.

बिहार में हुए लोकसभा चुनाव में एनडीए को प्रचंड बहुमत मिला है. राज्य की 40 में से 39 सीटों को एनडीए ने जीता है जिसमें बीजेपी के खाते में 17, जेडीयू के खाते में 16 और लोजपा के खाते में 6 सीटें गई हैं. बिहार में जेडीयू-बीजेपी ने 17-17 जबकि लोजपा ने 6 सीटों पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था.



ये भी पढ़ें- Nalanda Lok Sabha Election Result: नीतीश की बादशाहत के बीच JDU ने लगाई जीत की हैट्रिक
ये भी पढ़ें- नीतीश की बादशाहत के बीच JDU ने नालंदा से लगाई जीत की हैट्रिक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज