SSR Suicide Case: चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार से की बात, दोहराई CBI जांच की मांग

फाइल फोटो
फाइल फोटो

SSR Suicide Case: चिराग ने 18 जून को लिखे गए पत्र का हवाला देते हुए कहा है कि मैंने इसको लेकर आपको पूर्व में भी पत्र लिखा है. मेरी पार्टी शुरू से ही इस मांग को उठाती रही है कि घटना की सीबीआई जांच होनी चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 4, 2020, 10:12 AM IST
  • Share this:
पटना. सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले को लेकर बिहार की नीतीश सरकार पर लगातार दबाव बढ़ता जा रहा है. इस कड़ी में मंगलवार को लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के सांसद और राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार से फोन पर बात की और मामले की सीबीआई (CBI) से जांच कराने का आग्रह किया. जानकारी के मुताबिक दोनों नेताओं के बीच फोन पर 10 मिनट तक बात हुई, जिसमें चिराग से इस केस को अविलंब सीबीआई को सौंपने की बात कही.

इससे पहले चिराग का भी एक पत्र सामने आया, जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार से इस केस को सीबीआई को सौंपने की मांग की है. चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में बताया है कि सुशांत की मृत्यु के 50 दिन हो गए, लेकिन इसका कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. सच्चाई सामने नहीं आने के कारण बिहार के अलावा देश के कोने-कोने में रह रहे उनके प्रशंसकों को भी निराशा हाथ लग रही है, ऐसे में इस मामले की जांच सीबीआई स्तर पर कराई जानी चाहिए.

चिराग ने 18 जून को लिखे गए पत्र का हवाला देते हुए कहा है कि मैंने इसको लेकर आपको पूर्व में भी पत्र लिखा है. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मेरा गहरा रिश्ता है और मेरी पार्टी शुरू से ही इस मांग को उठाती रही है कि घटना की सीबीआई जांच होनी चाहिए. चिराग ने बीजेपी के विधायक नीरज कुमार बबलू से बातचीत का हवाला देते हुए कहा है कि 5 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को लेकर सुनवाई होनी है. इसमें केस को बिहार से महाराष्ट्र ट्रांसफर करने की सिफारिश हो सकती है. ऐसे में इस घटना की तुरंत सीबीआई जांच सौंपने की आवश्यकता है.



चिराग ने इसके साथ ही यह भी कहा है कि सीबीआई को जांच सौंपने का बिहार सरकार के पास फिलहाल सीमित अधिकार है. ऐसे में यह मौका हाथ से न निकल जाए. चिराग ने इसके साथ ही मुंबई में बिहार के आईपीएस अधिकारी के साथ हुए दुर्व्यवहार की घटना की निंदा की है साथ ही इस मामले में नीतीश कुमार से पीएम नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से बात करने की डिमांड की है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज