JDU से तल्खी के बीच पटना पहुंचे चिराग पासवान, नीतीश कुमार को लेकर कही ये बड़ी बात
Patna News in Hindi

JDU से तल्खी के बीच पटना पहुंचे चिराग पासवान, नीतीश कुमार को लेकर कही ये बड़ी बात
बिहार सरकार पर चिराग पासवान ने बड़ा बयान दिया है.

Bihar Assembly Election: लोजपा (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) का कहना है कि वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर सवाल नहीं उठा रहे हैं. बस जनता के मुद्दे सरकार तक पहुंचा रहे हैं. 

  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) से पहले सूबे की राजनीति में हचलच तेज हो गई है. जेडीयू (JDU) और लोजपा (LJP) के बीच तल्खी लगातार बढ़ती ही जा रही है. दोनों तरफ से बयानों के तीर और तीखे होते जा रहे हैं. अब तक लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) के तरफ बयानों और पत्र के जरिय नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के सुशासन पर सवाल उठाए जा रहे थे, लेकिन अब बात इससे आगे बढ़ चुकी है. अब दोनों पार्टियों के बड़े नेताओं की तरफ़ से एक दूसरे पर बयानों के तीर चलाए जा रहे हैं. इन सबके बीच शुक्रवार शाम चिराग पासवान पटना पहुंचे और अपने और नीतीश कुमार के बीच चल रही तल्खी पर सफ़ाई दी.

चिराग पासवना ने कहा....

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान शुक्रवार को लम्बे अंतराल के बाद पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर चिराग ने न्यूज़ 18 से बात करते हुए अपने और जेडीयू के बीच बढ़ रही तल्ख़ी पर सफाई देते हुए कहा कि मैं जेडीयू या मुख्यमंत्री पर सवाल नहीं उठा रहा हूं, सिर्फ़ जनता के बात को मुख्यमंत्री तक पहुंचा रहा हूं. ललन सिंह को लेकर उन्होंने कहा कि सिंह मेरे लिए सम्माननिय हैं. वो मुझे काली दास बोलें लेकिन मैं कुछ नहीं बोलूंगा. मैं किसी को टार्गेट नहीं कर रहा हूं. अगर सुझाव को आलोचना कहा जाय तो मैं इससे सहमत नहीं हूंं.



ये भी पढ़ें: तो क्या बंद हो जाएंगे MP के 10 हजार सरकारी स्कूल, जानिए क्या है मामला
दोनो दलों के नेताओं के बीच हो चुकी है तीखी बहस

इससे पहले चिराग पासवान ने कई बार सार्वजनिक मंच से बिहार सरकार के काम काज पर सवाल उठाया हैं. चिराग ने कई बार मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा है चाहे शराब बंदी हो या फिर बाढ़ और कोरोना के लिए. सरकार के द्वारा किए जा रहे काम हर मुद्दे पर चिराग़ ने सरकार को घेरा है. दूसरी तरफ़ चिराग़ को जवाब देने के लिए जेडीयू की तरफ से ललन सिंह ने कमान सम्भाली और चिराग की तुलना काली दास से कर दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज