फेल हुआ चिराग का इमोशनल कार्ड! इंतजार के बाद भी मिलने नहीं आए पशुपति पारस

दिल्ली में पशुपति पारस के आवास के बाहर चिराग पासवान काफी देर तक इंतजार करते रहे

Bihar LJP Drama: बिहार में जारी सियासी उठापठक के बीच चिराग पासवान अपने चाचा पशुपति पारस से सुलह की लगातार कोशिशें कर रहे हैं, लेकिन अब परिवार की तरफ से भी चिराग को कोई तवज्‍जो नहीं दी जा रही है.

  • Share this:
    पटना. लोक जनशक्ति पार्टी में रातों-रात दरकिनार कर दिए गए चिराग पासवान (Chirag Paswan) की पारिवारिक मुश्किलें भी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. रविवार की रात से जारी इस सियासी ड्रामे के बीच जब चिराग पासवान सोमवार को अपने चाचा पशुपति पारस (Pashupati Paras) से मिलने उनके आवास पहुंचे तो पहले तो उन्हें लगभग आधे घंटे तक गेट पर और उसके बाद अंदर के कैंपस में इंतजार करना पड़ा. इसके बावजूद उनकी मुलाकात चाचा पशुपति पारस से नहीं हो सकी. चिराग पासवान अपने चाचा के सरकारी आवास में पशुपति पारस का इंतजार करते रहे, लेकिन वह भतीजे से मिलने नहीं पहुंचे.

    जानकारी के मुताबिक, चाचा की गैरमौजूदगी में चिराग ने पशुपति पारस की पत्नी से मुलाकात की  और अपनी बातों को रखा. चाची से मुलाकात करने के बाद जब चिराग पासवान पशुपति पारस के आवाज से बाहर निकले तो उनकी शारीरिक परिभाषा यानी बॉडी लैंग्वेज ही काफी कुछ बयां कर रही थी. चिराग पासवान की अहमियत का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पशुपति पारस के गेट पर 15 मिनट तक गाड़ी में बैठे रहने और हॉर्न बजाने के बाद ही पशुपति पारस का गेट खुला, जिसके बाद वह अंदर गए. इस दौरान उनके साथ एलजेपी (बिहार) के कार्यकारी अध्यक्ष राजू तिवारी भी मौजूद थे.



    पार्टी में जारी विद्रोह को लेकर वैशाली से लोजपा की सांसद वीणा देवी ने भी बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पार्टी में नेतृत्व परिवर्तन जरूरी था जो अभी हो रहा है. उन्होंने कहा कि हम लोग लोजपा के लोग हैं और लोजपा न टूटी है और न टूटेगी. हमलोग एनडीए के साथ हैं. वीणा देवी ने पारस की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह पार्टी के सीनियर और सूझबूझ वाले नेता हैं, इसलिए हम लोग उन्हें अपना नेता मान रहे हैं. चिराग पासवान द्वारा अपनी मां रीना पासवान को पार्टी का अध्यक्ष बनाए जाने संबंधी प्रस्ताव देने पर वीणा देवी ने कहा कि यह उनके पारिवारिक मामले हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.