Home /News /bihar /

Bihar Hooch Tragedy: नीतीश कुमार पर बरसे चिराग, कहा- मौतों के लिए सरकार और मुख्यमंत्री जिम्मेदार

Bihar Hooch Tragedy: नीतीश कुमार पर बरसे चिराग, कहा- मौतों के लिए सरकार और मुख्यमंत्री जिम्मेदार

एलजेपी के सांसद चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में शराबबंदी पूरी तरह फेल है, राज्य में शराब की होम डिलिवरी हो रही है

एलजेपी के सांसद चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में शराबबंदी पूरी तरह फेल है, राज्य में शराब की होम डिलिवरी हो रही है

Bihar News: बुधवार को दिल्ली से पटना पहुंचने पर एलजेपी के सांसद चिराग पासवान ने कहा कि जहरीली शराब के कारण जितने भी लोगों की मौत हुई है उसके लिए सरकार दोषी है. उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी नहीं है. शराबबंदी का मजाक उड़ाया जाता है. बिहार में होम डिलीवरी में शराब मिलती है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का शराबबंदी कानून फेल है

अधिक पढ़ें ...

पटना. लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने जहरीली शराब कांड (Bihar Hooch Tragedy) को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधा है. बुधवार को दिल्ली से पटना (Patna) आने पर चिराग पासवान ने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जहरीली शराब कांड से कई घरों में मातम छा गया है. उन पर सरकार और मुख्यमंत्री की वजह से दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. जहरीली शराब के कारण जितने भी लोगों की मौत हुई है उसके लिए सरकार दोषी है. उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी नहीं है. शराबबंदी का मजाक उड़ाया जाता है. बिहार में होम डिलीवरी में शराब मिलती है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का शराबबंदी कानून फेल है.

एलजेपी सांसद ने छठ महापर्व को लेकर बिहारवासियों को शुभकामनाएं दी. वहीं, उन्होंने अपने पिता दिवंगत रामविलास पासवान को पद्म भूषण मिलने पर कहा कि यह कहा मेरे लिए भावुक क्षण है. साथ ही मुझे बहुत खुशी हो रही है और गर्व महसूस हो रहा है. उनके (रामविलास पासवान) न रहने के बावजूद भी उनके द्वारा किए गए कार्यों के लिए उन्हें सम्मानित किया गया है. चिराग पासवान ने कहा कि कभी कल्पना नहीं की थी कि पिता के जगह वो उनका सम्मान लेंगे.

बता दें कि एलजेपी के संस्थापक रामविलास पासवान को मंगलवार को मरणोपरांत पद्म भूषण सम्मान दिया गया था. उनके बेटे चिराग पासवान ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों यह सम्मान स्वीकार किया. इस सम्मान समारोह के दौरान उनका परिवार भी वहां मौजूद था.

Tags: Alcohol Death, Bihar News in hindi, Chirag Paswan, CM Nitish Kumar, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर