लाइव टीवी

लोकसभा उपचुनाव में जीत पर प्रिंस राज को मिलेगा दिवाली गिफ्ट! मिल सकती है बिहार LJP की कमान

News18 Bihar
Updated: October 25, 2019, 9:51 AM IST
लोकसभा उपचुनाव में जीत पर प्रिंस राज को मिलेगा दिवाली गिफ्ट! मिल सकती है बिहार LJP की कमान
प्रिंस राज को बिहार एलजेपी का नया अध्यक्ष बनाया जा सकता है

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार इसके तहत नवादा से सांसद चंदन सिंह को बिहार युवा लोजपा अध्यक्ष बनाया जा सकता है. जबकि वैशाली से सांसद वीणा देवी को बिहार महिला लोजपा अध्यक्ष पद की जिम्मेवारी दी जा सकती है.

  • Share this:
पटना. लोकजन शक्ति पार्टी (Lok Jan Shakti Party) के प्रिंस राज (Prince) ने समस्तीपुर लोकसभा (Samastipur Loksabha Seat) उपचुनाव में बड़ी जीत हासिल कर पार्टी को दिवाली का तोहफा दिया है. अब बारी पार्टी के रिटर्न गिफ्ट (Return Gift) की है. माना जा रहा है कि इसके तहत उन्हें बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि उन्हें बिहार एलजेपी का अध्यक्ष (Bihar LJP President) बनाया जा सकता है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को पटना में बुलाई एलजेपी के सभी जिलाध्यक्षों, पार्टी के सभी संसदों और सभी पदाधिकारियों की बैठक में चिराग पासवान (Chirag Paswan) इस बात की घोषणा कर सकते हैं.

इसके अलवा भी पार्टी में कई अन्य को भी नई जिम्मेदारियां दी जा सकती हैं. सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार नवादा से सांसद चंदन सिंह को बिहार युवा एलजेपी अध्यक्ष बनाया जा सकता है. जबकि  वैशाली से सांसद वीणा देवी को बिहार महिला एलजेपी अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी जा सकती है.






Loading...






मिल रही जानकारी के अनुसार प्रिंस को एलजेपी प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपने के चंद दिनों बाद एलजेपी संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान को और भी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. पार्टी प्रमुख  रामविलास पासवान उन्हें एलजेपी चीफ घोषित कर सकते हैं.

चिराग पासवान को एलजेपी के केंद्रीय नेतृत्व की जिम्मेदारी दी जा सकती है (फाइल फोटो)


जानकारी के अनुसार दलित सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामचंद्र पासवान के निधन के बाद से ही पार्टी ने यह तैयारी शुरू कर दी थी. बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में जीतने के बाद एलजेपी के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस को पार्टी प्रमुख राम विलास पासवान ने दलित सेना का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया था. इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष का प्रभार चिराग पासवान को सौंपा गया, लेकिन उसी वक्त यह बात तय हो गई थी कि प्रिंस अगर पिता की सीट से लोकसभा चुनाव जीत जाते हैं तो उन्हें प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंप दी जाएगी.

(इनपुट- अमित कुमार सिंह)

ये भी पढ़ें-

दिवाली स्पेशल: बिहार में ₹5500 में 1 kg मिलती है ये मिठाई, जानिए इसकी खासियत

जानिए- कौन हैं बिहार विधानसभा में ओवैसी की AIMIM को एंट्री दिलाने वाले कमरुल









News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 9:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...