• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • छोटे भाई प्रिंस ने चिराग पासवान पर ली चुटकी, कहा- अपने फैसलों का परिणाम भोग रहे हैं भईया

छोटे भाई प्रिंस ने चिराग पासवान पर ली चुटकी, कहा- अपने फैसलों का परिणाम भोग रहे हैं भईया

प्रिंस पासवान ने चिराग पासवान की आशीर्वाद यात्रा पर चुटकी ली है (फाइल फोटो)

प्रिंस पासवान ने चिराग पासवान की आशीर्वाद यात्रा पर चुटकी ली है (फाइल फोटो)

Lok Janshakti Party Dispute: पटना पहुंचे लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस (MP Prince Raj) ने कहा कि वो लोजपा (LJP) को आगे बढ़ाने के लिए स्वर्गीय रामविलास पासवान के पदचिन्हों पर चलेंगे और पार्टी को मजबूत करेंगे. साथ ही समाज के सभी वर्गों का ख्याल रखेंगे.

  • Share this:
पटना. लोजपा के सांसद सह प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज (MP Prince Raj) ने अपने भाई चिराग पासवान पर एक बार फिर से निशाना साधा है. चिराग की आशीर्वाद यात्रा पर प्रिंस ने चुटकी लेते हुए कहा कि वो स्वतन्त्र हैं यात्रा के लिए और मुझे उनकी इस यात्रा पर कुछ नहीं कहना है. परिवार से लेकर पार्टी तक में चल रही उथल पुथल के बीच प्रिंस राज ने कहा कि परिवार ने उनको धोखा नहीं दिया है बल्कि चिराग पासवान (Chirag Paswan) का जो रवैया रहा उसका ही परिणाम वह खुद भोग रहे हैं. चिराग पासवान को मंथन करने से अपनी गलती समझ में आएगी. ये पूछे जाने पर कि बिहार की जनता उनका समर्थन कर रही है और चिराग की सभा में काफी भीड़ हो रही है, प्रिंस ने कहा कि वो भी अपने क्षेत्र में जायेगें.

फोन टैपिंग मामले में लोजपा सांसद ने कहा कि विपक्ष को सदन चलने का मौका देना चाहिए. फोन टैपिंग मामले में विपक्ष संसद को नहीं चलने दे रही है. जनहित के मुद्दे संसद में उठाए जाते हैं. विपक्ष को सरकार को चलने देना चाहिए.

अपने दौरे पर बिहार पहुंचे और प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर अपने काम के बारे में प्रिंस राज ने कहा कि वो लोजपा को आगे बढ़ाने के लिए आदरणीय स्वर्गीय रामविलास पासवान के पदचिन्हों पर चलकर पार्टी को मजबूत करेंगे और समाज का ख्याल रखेंगे. जातिगत जनगणना पर लोजपा सांसद प्रिंस राज ने कहा कि गरीबों के हित के लिए जो निर्णय लेने चाहिए वह जरूरी हैं. गरीबी रेखा से ऊपर लोगों को लाने का जो फैसला लेना चाहिए वो लेना जरूरी है.

इससे पहले पटना पहुंचे प्रिंस का पटना एयरपोर्ट पर लोजपा नेताओं ने जोरदार स्वागत किया. लोजपा सांसद प्रिंस पार्टी में हुई टूट और बिहार की कमान मिलने के बाद अपने दो दिवसीय दौरे पर बिहार आए हैं वहीं उनके भाई चिराग पासवान इन दिनों बिहार में आशीर्वाद यात्रा पर हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन