Bihar Assembly Election: चिराग पासवान ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को लिखी इमोशनल चिट्ठी

चिराग पासवान ने दिल्ली से अपनी पार्टी के लोगों के नाम चिट्ठी लिखी है (फाइल फोटो)
चिराग पासवान ने दिल्ली से अपनी पार्टी के लोगों के नाम चिट्ठी लिखी है (फाइल फोटो)

Bihar Assembly Election: लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने ये चिट्ठी ऐसे समय लिखी है जब बिहार में किसी भी समय विधानसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान हो सकता है. ये चिट्ठी अपने कार्यकर्ताओं को मैसेज देने के लिहाज से भी काफी अहम मानी जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 2:16 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) से ठीक पहले लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने अपने पार्टी के उम्मीदवारों और नेताओं को इमोशनल लेटर लिखा हैं. चिराग ने बेहद मार्मिक तौर पर अपने प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए ये चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि पापा रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की बीमारी के कारण वह दिल्ली से पटना नहीं आ पा रहे हैं.

चिराग ने अपने पत्र में लिखा है कोरोना काल में लोगों को राशन मिलने में दिक्कत न आए. इस वजह से पापा अपने रूटीन चेकअप को टालते रहे. जिसके कारण वह थोड़ा अस्वस्थ हो गए है. पिछले तीन सप्ताह से दिल्ली के एक हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है. उम्मीद करता हूं कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे. चिराग ने लिखा कि पापा को रोज बीमारी से लड़ते देख रहा हूं. एक बेटे के तौर पर पापा को हॉस्पिटल में देखकर बेहद विचलित हो जाता हूं. पापा ने कई बार मुझे पटना जाने का सुझाव भी दिया, लेकिन बेटा होने के नाते पापा को आईसीयू में छोड़कर कही जाना ठीक नहीं है.

चिराग ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करते हुए लिखा है कि आज जब उन्हें यानी रामविलास पासवान को मेरी जरूरत है तो मुझे उनके साथ रहना चाहिए नहीं तो आप सबका राष्ट्रीय अध्यक्ष अपने आप को कभी माफ नहीं कर पाएगा. चिराग ने अपने पत्र में लिखा है कि पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते उन साथियों की भी चिंता है. जिन्होंने अपने जीवन को बिहार 1ST बिहारी 1ST के लिए समर्पित कर दिया है.



चुनाव का जिक्र करते हुए जमुई सांसद ने लिखा है कि मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं की अब तक गठबंधन के साथियों से न ही बिहार के भविष्य को लेकर और ना ही सीटों के तालमेल को लेकर कोई चर्चा हुई है. बिहार संसदीय बोर्ड और सभी सांसदों के साथ हुई बैठक में ह भी बातें मैंने बताई है. चिराग ने अपने विजन का भी उल्लेख करते हुए लिखा है कि मौजूदा सरकार सात निश्चय कार्यक्रम कर रही है जो 2015 में महागठबंधन द्वारा बनाया गया था. बिहार में विकास को दिशा देने के लिए जरूरी है कि एलजेपी जनता के समक्ष अपने विकास के रोड मैप को रखे ताकि हम बिहार की जनता को यह बता सके कि जब एलजेपी समर्थित सरकार आएगी तो हमारी विकास की क्या योजनाएं रहेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज