लाइव टीवी

समस्तीपुर लोकसभा सीट पर LJP के प्रिंस राज 39 हजार मतों से आगे, चिराग पासवान ने दी शुभकामनाएं

News18 Bihar
Updated: October 24, 2019, 11:34 AM IST
समस्तीपुर लोकसभा सीट पर LJP के प्रिंस राज 39 हजार मतों से आगे, चिराग पासवान ने दी शुभकामनाएं
समस्तीपुर में एलजेपी के प्रिंस राज ने डॉ अशोक राम पर बड़ी लीड ली.

चिराग पासवान ने दावा किया है कि प्रिंस राज बहुत बड़ी बढ़त से जीत हासिल करेंगे. उन्होंने एलजेपी उम्मीदवार और अपने छोटे भाई प्रिंस राज को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि बिहार की सभी 5 विधानसभा सीटों पर भी एनडीए की जीत होगी.

  • Share this:
पटना/समस्तीपुर. बिहार में समस्तीपुर लोकसभा सीट (Samastipur Lok sabha Seat)  सहित 5 विधानसभा सीटों पर मतगणना (Counting) जारी है. सातवें राउंड में यहां से लोक जन शक्ति पार्टी के उम्मीदवार प्रिंस राज (Prince Raj) अपने विरोधी कांग्रेस उम्मीदवार डॉ अशोक राम पर बड़ी लीड ले चुके हैं. वे करीब 39 हजार वोटों से आगे चल रहे हैं.

सातवें राउंड की मतगणना पूरी होने के बाद कांग्रेस के डॉ अशोक कुमार 98150 मत मिले थे जबकि एलजेपी के प्रिंस राज को 137491 मत मिले थे. इस तरह एलजेपी उम्मीदवार 39341 वोटों से आगे चल रहे हैं.

इस बीच एलजेपी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष चिराग पासवान ने दावा किया है कि प्रिंस राज बहुत बड़ी बढ़त से जीत हासिल करेंगे. उन्होंने एलजेपी उम्मीदवार और अपने छोटे भाई प्रिंस राज को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि बिहार की सभी 5 विधानसभा सीटों पर भी एनडीए की जीत होगी.

हालांकि चिराग पासवान के दावे के इतर बिहार में कई सीटों पर एनडीए उम्मीदवार पीछे चल रहे हैं. इनमें बेलहर से राजद के उम्मीदवार 6ठे राउंड की समाप्ति पर 6 हजार से अधिक मतों से आगे चल रहे थे, जबकि सीवान के दरौंदा में बीजेपी के बागी उम्मीदवार कर्णजीत सिंह जेडीयू प्रत्याशी अजय सिंह से आगे चल रहे हैं.

वहीं, किशनगंज में असदुद्दीन ओवैसी की AIMIM कमरुल हुदा बीजेपी की स्वीटी सिंह पर लीड ले चुके हैं. वे आठवें राउंड की समाप्ति के बाद बीजेपी की स्वीटी सिंह से 8 हजार मतों से आगे चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 11:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...