खून से लथपथ पड़ी था JDU नेता के बेटे की लाश, उंगली में फंसी थी पिस्टल

News18 Bihar
Updated: September 8, 2019, 3:15 PM IST
खून से लथपथ पड़ी था JDU नेता के बेटे की लाश, उंगली में फंसी थी पिस्टल
पटना में जेडीयू नेता के बेटे ने की आत्महत्या (आत्महत्या की घटना का सांकेतिक चित्र)

मामले की जानकारी मिलते ही पटना पुलिस भी जांच के लिए पहुंची. पुलिस जहां इस घटना को आत्महत्या बता रही है वहीं मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जतायी है.

  • Share this:
पटना. राजधानी पटना में मेडिकल के एक छात्र (Medical Student) ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना शहर के पत्रकारनगर थाना क्षेत्र स्थित महात्मा गांधी नगर की है. गोली लगने (Firing) से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान जेडीयू नेता (JDU Leader) के पुत्र के रूप में हुई है जो नालंदा (Nalanda) के रहुई निवासी विनोद कुमार सिंह का बेटा था. 22 वर्षीय आयुष के पिता विनोद कुमार रहुई के जदयू प्रखंड अध्यक्ष हैं और वो पूर्व में मुखिया (Mukhia) भी रह चुके हैं.

सिर में बाईं ओर लगी थी गोली

पुलिस जब घटनास्थल पहुंची तो खून से लथपथ आयुष का शव दोस्त के कमरे में बेड पर पड़ा था. आयुष के सिर में बाएं ओर गोली लगी थी जबकि पिस्टल दाहिने हाथ में फंसी हुई थी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी जांच के लिए पहुंची. पुलिस जहां इस घटना को आत्महत्या बता रही है वहीं मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जतायी है. जानकारी के मुताबिक आयुष पत्रकारनगर में ही कमरा लेकर मेडिकल की तैयारी कर रहा था और पिछले कुछ दिनों से वो महात्मा गांधी नगर स्थित अपने दोस्त के कमरे में रह रहा था.

सुसाइड और प्रेम-प्रसंग में हुई हत्या के बीच फंसा मामला

मामले की जांच के लिए पहुंचे थानेदार के मुताबिक जिस कमरे में छात्र का शव मिला है उस कमरे का दरवाजा अंदर से बंद पाया गया है. स्थानीय लोग इस मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर भी देख रहे हैं लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. पुलिस सुसाइड और मर्डर दोनों पहलू को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 1:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...