• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar Politics: पटना पहुंचे प्रिंस राज ने बड़े भाई चिराग पासवान को दिया सुलह का ऑफर

Bihar Politics: पटना पहुंचे प्रिंस राज ने बड़े भाई चिराग पासवान को दिया सुलह का ऑफर

लोजपा सांसद प्रिंस पासवान ने चिराग पासवान को लेकर बयान दिया है (File Photo)

लोजपा सांसद प्रिंस पासवान ने चिराग पासवान को लेकर बयान दिया है (File Photo)

LJP Dispute: लोजपा का बिहार प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद प्रिंस राज पहली बार पार्टी की अहम बैठक में शामिल होने के लिए पटना पहुंचे हैं. पटना में उन्होंने चिराग पासवान से लेकर नीतीश कुमार के मसले तक पर बात की.

  • Share this:

पटना. लोजपा पारस गुट के बिहार अध्यक्ष और सांसद प्रिंस राज (MP Prince Raj) ने कहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) बेहतर काम कर रहे हैं. उनकी पार्टी का एनडीए को पूरा समर्थन है. पार्टी के राज्य स्तरीय बैठक में भाग लेने पटना पहुंचे प्रिंस राज ने कहा कि आज की बैठक का मकसद बिहार में पार्टी के सांगठनिक ढांचे को मजबूती प्रदान करना और एनडीए (NDA) के साथ बेहतर तालमेल कायम करना है.

पटना पहुंचे सांसद और प्रदेश लोजपा के अध्यक्ष प्रिंस राज ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि न तो पार्टी चिराग पासवान की है ना तो पार्टी हमारी है, यह पार्टी स्वर्गीय रामविलास पासवान की है जिन्होंने यह सपना देखा था कि जिस घर में भी अंधेरा है वहां चिराग जलाना है. उन्होंने कहा कि चिराग पासवान को भी समझना चाहिए कि हम लोग एक ही परिवार के हैं और कहीं बातचीत होनी चाहिए. प्रिंस ने यह भी कहा कि भाई के लिए प्यार कभी कम नहीं होता लेकिन चिराग पासवान को भी हालात समझने चाहिए.

जातीय जनगणना के मुद्दे पर प्रिंस पासवान ने कहा कि जातिगत आधार पर जनगणना होनी चाहिए साथ ही गरीबों को योजना में कितनी हिस्सेदारी होनी चाहिए इस पर भी चर्चा होनी चाहिए. लोजपा की पूर्व कार्यकर्ता भारतीय पासवान पर मामला दर्ज कराने पर उन्होंने कहा कि हमने मामला दर्ज करा दिया है और अब पुलिस को अनुसंधान करना है कि मामला कोर्ट में है इसलिए इस पर ज्यादा टिप्पणी नहीं किया जा सकता. जदयू का नया राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को बनाये जाने के मुद्दे पर प्रिंस पासवान ने कहा कि ललन सिंह जी काफी अच्छे व्यक्ति हैं. पटना में आज यानी रविवार की बैठक में प्रिंस राज के अलावा पार्टी नेता सूरजभान सिंह, सुनील सिंह, केशव प्रसाद सिंह समेत कई लोग मुख्य रूप से मौजूद हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज