पशुपति पारस का दावा- 99 फीसदी समर्थक हमारे साथ, चिराग को भी दे डाली नसीहत

पशुपति पारस बुधवार की शाम पटना आ रहे हैं. (एलजेपी के बागी सांसद की फाइल फोटो)

Pashupati Paras Statement: एलजेपी के पांच सांसद भले बागी हुए हैं और उन्होंने अपना नेता पशुपति कुमार पारस को मान लिया है, लेकिन आम धारणा अब भी यही है कि LJP के नेता अबतक चिराग पासवान ही हैं.

  • Share this:
    पटना. रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान को रातों-रात अपदस्थ कर लोजपा (Lok Janshakti Party) के सुप्रीमो बने पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) ने दावा किया है कि पार्टी के 99 फ़ीसदी पदाधिकारी उनके साथ हैं. दरअसल पिछले 3 दिनों से जारी राजनीतिक घटक घटनाक्रम के बीच पशुपति पारस पहली बार बुधवार को बिहार आ रहे हैं. पटना में उनके स्वागत को लेकर कार्यकर्ता जोरदार तैयारियां कर रहे हैं. पटना आने से पहले पशुपति पारस ने पूर्ण बहुमत की बात कही. उन्होंने कहा कि पार्टी के 6 में से 5 सांसद हमारे साथ हैं तो 99 फ़ीसदी पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी हमारे ही हैं.

    उन्होंने चिराग पासवान पर निशाना साधते हुए कहा कि चिराग कहेंगे कि सूरज पश्चिम में उगेगा तो हम क्या मान लेंगे. पारस ने बड़े ही सधे हुए अंदाज में कहा कि बहुमत का राज है और बहुमत फिलहाल हमारे पास है. उन्होंने पार्टी के सांसद और अपने भतीजे प्रिंस पासवान के ऊपर लग रहे रेप के संगीन आरोपों पर भी सफाई दी और कहा कि चिराग पासवान ने अपने पत्र में जिस चीज का उल्लेख किया है वो क्या कहेंगे. उनके ऊपर तो पहले से ही कई आरोप हैं.

    बुधवार को पशुपति पारस के पटना पहुंचने के बाद अगले एक-दो दिन में पटना में ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद का चुनाव सर्वसम्मति या फिर वोटिंग से होगा. जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव पार्टी के पूर्व सांसद सूरजभान सिंह के यहां होना है और ये माना जा रहा है कि सूरजभान सिंह ही लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.