• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • 1 अगस्त को लोजपा के सार्वजनिक मंच पर दिखेंगे प्रिंस राज, पटना में पारस गुट की अहम बैठक

1 अगस्त को लोजपा के सार्वजनिक मंच पर दिखेंगे प्रिंस राज, पटना में पारस गुट की अहम बैठक

पशुपति पारस ने प्रिंस राज को अपने गुट से बिहार का अध्यक्ष घोषित किया है (फाइल फोटो)

पशुपति पारस ने प्रिंस राज को अपने गुट से बिहार का अध्यक्ष घोषित किया है (फाइल फोटो)

Lok Janshakti Party Dispute: लोक जनशक्ति पार्टी में जारी विवाद के बीच ये पहला मौका है जब चिराग पासवान के छोटे भाई प्रिंस पासवान पटना में पार्टी की अहम बैठक में शामिल होंगे. चाचा-भतीजा की लड़ाई में पार्टी का विवाद अभी चुनाव आयोग तक जा पहुंचा है.

  • Share this:

पटना. पारस पासवान गुट और चिराग पासवान गुट के बीच बंटी लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) किसकी है इसका जवाब अब तक नहीं मिल पाया है. किसी भी खेमे के पक्ष में राष्ट्रीय चुनाव आयोग की मुहर अब तक नहीं लगी है लेकिन दूसरी तरफ दोनों खेमा अपने अपने गुट का संगठन विस्तार में लगा है. ख़बर ये है कि पारस गुट के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज 1 अगस्त को अपने सभी जिलाध्यक्षों के साथ प्रदेश कमिटी की बैठक करेंगे.

लंबे समय बाद एक्शन में दिखेंगे प्रिंस 

जब से लोजपा में परिवार और पार्टी की लड़ाई सामने आई तब से समस्तीपुर के सांसद और पशुपति कुमार पारस गुट के LJP के बिहार प्रदेश अध्यक्ष प्रिन्स राज गायब रहे हैं. चाहे पारस  के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव हो या फिर रामविलास पासवान की पहली जयंती, कहीं भी प्रिंस राज नहीं दिखे थे. अब पहला मौका होगा जब वो पारिवारिक विवाद के बीच सार्वजनिक मंच पर एक्टिव दिखेंगे.

पारस गुट का दावा

पारस गुट की तरफ से ये दावा किया जा रहा है कि एक अगस्त को होने वाली बैठक में पूरे बिहार से 33 जिलों के अध्यक्ष शामिल होंगे. ये सभी नए जिलाध्यक्ष हैं. इनके अलावा प्रदेश कार्यसमिति में शामिल सभी नेता भी मौजूद होंगे. 1 अगस्त को होने वाली यह मीटिंग बेहद खास है. इस मीटिंग के जरिए पंचायत स्तर तक संगठन को मजबूत बनाने का खाका भी तैयार किया जाएगा वहीं पारस गुट इस बैठक के जरिये ये बताने की कोशिश करेगा कि पार्टी के जमीनी नेता और कार्यकर्ता उनके साथ हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज