पटना में ममता पर बरसे योगी आदित्यनाथ, कहा- 'TMC और RJD में कोई अंतर नहीं'

योगी ने कहा, 'मैं अभी पश्चिम बंगाल से आ रहा हूं, जहां धर्म के साथ अन्याय हो रहा है. मेरी तीन सभाएं थी, अनुमति मिली थी, लेकिन सभी की अनुमति रद्द कर दी गई, कहा गया कि आप बंगाल नहीं आएंगे.'

News18 Bihar
Updated: May 15, 2019, 10:44 PM IST
पटना में ममता पर बरसे योगी आदित्यनाथ, कहा- 'TMC और RJD में कोई अंतर नहीं'
सीएम योगी आदित्यनाथ (File Photo)
News18 Bihar
Updated: May 15, 2019, 10:44 PM IST
उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के लिए वोट मांगने पटना पहुंचे. पटना के कंकड़बाग में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने आरजेडी, कांग्रेस और टीएमसी पर जमकर हमला बोला. कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हुए हंगामे का जिक्र करते हुए योगी ने कहा कि कल अमित शाह के ऊपर हमला किया गया. टीएमसी के गुंडों ने हमला किया. टीएमसी और आरजेडी में कोई अंतर नहीं है. इनके लिए राष्ट्रवाद नहीं, परिवारवाद ही सबकुछ है. हर तरफ से आवाज आ रही कि फिर एक बार मोदी सरकार, आप एकबार फिर पीएम मोदी को समर्थन दीजिए.

सीएम योगी ने कहा कि पटना आना इसलिए जरूरी था क्योंकि रविशंकर प्रसाद राम लल्ला के पैरोकार हैं. रवि शंकर प्रसाद ने महिला सशक्ति कारण को भी मजबूती दी है, इसलिए मैं व्यस्त कार्यक्रमों से वक्त निकाल कर आया हूं. सीएम योगी ने कहा कि यहां नीतीश कुमार का शासन बेहतर चल रहा है, मैं अभी पश्चिम बंगाल से आ रहा हूं, जहां धर्म के साथ अन्याय हो रहा है. मेरी तीन सभाएं थी, अनुमति मिली थी, लेकिन सभी की अनुमति रद्द कर दी गई, कहा गया कि आप बंगाल नहीं आएंगे. मैंने कहा मैं फिर आऊंगा, मैंने पूछा क्यों नहीं सभा करूंगा. सभा से एक घंटे पहले मुझे सभा की अनुमति मिली थी, फिर भी मैं सभा करके आया यहां हूं.



रविशंकर की वजह से गरीबों को लूटने वाले लोग परेशान
रविशंकर प्रसाद की तारीफ करते हुए यूपी के सीएम योगी ने कहा कि रविशंकर प्रसाद ने बहुत ही बेहतर काम किया है. देश के गरीब लोगों को लूटने वाले लोग परेशान हैं, क्योंकि उनकी दलाली बंद हो गई है. ये सभी मिलकर पीएम मोदी को रोकना चाहते हैं. इनके रोकने से मोदी रुकेंगे नहीं. आज पीएम मोदी भाषण देते हैं पटना में और पसीना छूटता है इस्लामाबाद में. योगी ने कहा कि पहले पाकिस्तान हमला करता था तो लोग कहते थे कि पाकिस्तान के पास एटम बम है, लेकिन पीएम मोदी ने भारत का शौर्य बढ़ाया. मोदी ने योग को विश्व स्तर पर पहुंचाया.

अगर बंगाल नहीं सम्भलता है तो अपने अधिकारी भेज दूं
यूपी में किए गए अपने काम का जिक्र करते हुए योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हमने एंटी रोमियो स्क्वायड, बुच्चड़ खाने बन्द कराए, भूमि माफिया पर नकेल कसी, यूपी में जो कानून के साथ खिलवाड़ करेगा वो या तो सलाखों के पीछे जाएगा या फिर उनका राम नाम सत्य होगा. योगी ने कहा कि दो साल से यूपी में कोई दंगा नहीं हुआ है. बंगाल में रोज दंगे होते हैं. अगर बंगाल नहीं सम्भलता है तो कहें अपने अधिकारी भेज दूं. योगी ने कहा कि यूपी में पहले दुर्गा पूजा का जुलूस निकलता है फिर ताजिया का जुलूस निकलता है, कोई दंगा नहीं होता है. लेकिन बंगाल में स्थिति खराब हो गई है.

ये भी पढ़ें--पाटलिपुत्र: रामकृपाल को मोदी नाम का सहारा तो मीसा को पिता लालू के नाम पर आस

लोकसभा चुनाव: चर्चा में आई चाय की यह दुकान, लालू-नीतीश से है खास कनेक्शन!

बिहार: शहाबुद्दीन के भतीजे के मर्डर केस में गवाह की सरेआम गोली मार कर हत्‍या

मोदी सरकार बनने को लेकर शरद पवार ने की ये भविष्यवाणी

लोकसभा में राज ठाकरे ने क्यों किया BJP का विरोध, अब खुला भेद!

पत्‍नी के बाद पति ने तोड़ा दम, एक ही चिता पर अंतिम संस्कार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार