• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • गिरिराज बोले- ममता लोकतंत्र की 'रावण', बंगाल की जनता करेगी खत्म

गिरिराज बोले- ममता लोकतंत्र की 'रावण', बंगाल की जनता करेगी खत्म

गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

गिरिराज सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी लोकतंत्र के सारे मानक को ध्वस्त कर रही हैं और 'ममता रूपी रावण' को खत्म करने के लिए बंगाल के लोग ही काफी हैं.

  • Share this:
    पश्चिम बंगाल में अमित शाह के रोड शो में हुए हंगामे पर भारतीय जनता पार्टी लगातार ममता बनर्जी पर हमला बोल रही है. इसी क्रम में पार्टी के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश का दुर्भाग्य है कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हैं.

    गिरिराज सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी लोकतंत्र के सारे मानक को ध्वस्त कर रही हैं और वह लोकतंत्र के रावण की भूमिका में हैं. उन्होंने कहा कि ममता रूपी रावण को खत्म करने के लिए बंगाल के लोग ही काफी हैं.

    ये भी पढ़ें- कांग्रेस पर JDU का पलटवार- मोदी हमारे सारथी, फिर बनेगी NDA की सरकार

    बीजेपी नेता ने ये बातें कोलकाता रोड शो में शामिल होने के लिए जाते हुए पटना एयरपोर्ट पर कही. बता दें कि 14 मई को पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा पर चुनाव आयोग ने सख्त कदम उठाया है.

    आयोग ने बंगाल में गुरुवार रात 10 बजे से चुनाव प्रचार पर रोक लगा दी है. इसके अलावा आयोग ने  पश्चिम बंगाल के प्रधान सचिव (गृह) अत्रि भट्टाचार्य और सीआईडी के अतिरिक्त महानिदेशक राजीव कुमार को उनके पदों से हटाने का आदेश दिया है.

    ये भी पढ़ें- बिहार: यादवों के गढ़ में भी बार-बार क्यों हार जाता है लालू परिवार?

    इस बीच ममता बनर्जी भी लगातार आक्रामक होती जा रही हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जो किया उसका हम बदला लेंगे. बहरहाल 2019 लोकसभा चुनाव के तहत अंतिम चरण का मतदान 19 मई को है. तब तक वार-पलटवार का ये सिलसिला यूं ही जारी रहने के आसार हैं.

    इनपुट- धर्मेंद्र

    ये भी पढ़ें- बिहार: पेपर लीक मामले के आरोपी ने मांगी इच्छा मृत्यु, बताई ये वजह

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज