Assembly Banner 2021

गिरिराज बोले- विपक्ष ने मोदी को गाली दी, हमने उनके काम को आगे रखा

गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने ट्वीट में लिखा, 'आम जनता में मोदी की विश्वसनीयता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि मोदी के एक अपील पर हिंदुस्तान के करोड़ों जनता ने सब्सिडी लेना छोड़ दिया.'

  • Share this:
केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से बीजेपी के प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने एक बार फिर विरोधी दलों की प्रतिक्रियाओं पर सवाल उठाया है. एग्जिट पोल्स के नतीजों के बाद विपक्ष जिस तरह से ईवीएम, वीवीपैट और चुनाव आयोग को निशाना बना रहा है, उस पर बीजेपी नेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सवाल पूछा कि आखिर एग्जिट पोल से विपक्ष इतना हताश और निराश क्यों है?

गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, मुद्दाविहीन विपक्ष ने मोदी को गाली देकर वोट मांगा और हमने मोदी के काम को आगे रख कर. आम जनता में मोदी की विश्वसनीयता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि मोदी के एक अपील पर हिंदुस्तान के करोड़ों जनता ने सब्सिडी लेना छोड़ दिया.





बता दें कि एग्जिट पोल के नतीजे आने के बाद विरोधी दल लगातार चुनाव आयोग को कठघरे में खड़ा कर रहे हैं. ईवीएम और वीवीपैट तक को निशाना बना रहे हैं. यही नही विरो़धी दलों के नेता इसको लेकर मंगलवार को एक बड़ी बैठक भी करने जा रहे हैं.
गौरतलब है कि विभिन्न सर्वे एजेंसियों ने एनडीए को पूर्ण बहुमत का आंकड़ा दिया है और उनकी सीटों की संख्या 300 के पार बताई है.

ये भी पढ़ें- बिहार: चुनाव खत्म होते ही अपराधियों का तांडव, बदमाशों ने लाइन होटलों में लगाई आग

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज