अपना शहर चुनें

States

गिरिराज बोले- सोनिया, लालू खानदान जितनी गाली देगा गरीब का बेटा मोदी उतना ही ताकतवर होगा

गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)
गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस नेता के साथ ही ममता बनर्जी पर भी हमला बोला.

  • Share this:
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालों को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने एक-एक कर प्रियंका गांधी, राबड़ी देवी, संजय निरूपम, ममता बनर्जी, शहला रशीद और केसी त्यागी पर निशाना साधा. प्रियंका गांधी के पीएम मोदी को दुर्योधन कहने पर बीजेपी नेता ने कहा कि उनकी मां सोनिया गांधी ने तो पीएम मोदी को हत्यारा तक कहा था. वहीं, राबड़ी देवी द्वारा पीएम मोदी को जल्लाद कहने पर उन्होंने कहा कि सोनिया और लालू खानदान जितनी गाली देंगे गरीब का बेटा मोदी उतना ही ताकतवर होगा.

संजय निरूपम के पीएम मोदी को औरंगजेब का आधुनिक अवतार कहने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि
कांग्रेस का वश चलता तो तुष्टिकरण के नाम पर औरंगजेब का शासन ला दिया होता, यही उसका असली रूप है. उन्होंने कहा कि हिंदुओं की सहिष्णुता की परीक्षा ना ली जाए, क्योंकि औरंगजेब का शासन अब दोबारा नहीं आएगा.

ममता पर हमला
गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी के पीएम मोदी को थप्पड़ मारने के बयान पर कहा कि ये वोट के लिए मारिच का रूप ले रहे हैं.  इनका वश चले तो जय श्री राम बोलने पर प्रतिबंध लगा दें. अब थप्पड़ मारने की बात करने वाले भूल जाएं, बंगाल की जनता ममता बनर्जी को ऐसा थप्पड़ लगा रही है कि उन्हें जीवन में ऐसा बोलना याद रहेगा.



गिरिराज की चुनौती
बीजेपी के फायरब्रांड नेता ने पैगम्बर मोहम्मद पर फिल्म बनाने की बात को लेकर कहा कि  हमने अपने चुनाव में झेला है कि बेगूसराय में किस तरह शहला रशीद ने हिंदुओं को गाली देते हुए कहा था कि हिंदू गौ मांस खाते हैं, लेकिन उनमें हिम्मत नहीं थी कि बोलें कि अमीर मुसलमान शाम को सुअर का मांस खाते हैं. उन्होंने कहा कि भारत के अंदर हमारे देवी-देवताओं को सेक्सी कहा गया और उस पर फिल्म बनी. फिल्मकारों में हिम्मत है तो पैगम्बर साहब पर फिल्म बनाकर दिखाएं.

गिरिराज सिंह ने केसी त्यागी के धारा 370 को लेकर दिए गए बयान पर कहा कि  धारा 370, समान नागरिक संहिता और राम मंदिर हमारे एजेंडे में सबसे ऊपर है.  उन्होंने ये लोग छद्म निरपेक्ष हैं और देश ऐसे चेहरे को देख रहा है और एक-एक चेहरे का हिसाब लेगा. उन्होंने कहा कि अगले पांच साल में जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करना भी हमारे एजेंडे में सबसे ऊपर रहेगा.

इनपुट- अमितेश

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: धारा 370 को लेकर BJP-JDU में टकराव, केसी त्यागी ने कही ये बात

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: इलेक्शन के बीच में नीतीश कुमार ने क्यों बदल ली अपनी रणनीति?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज