• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • कांग्रेस पर JDU का पलटवार- मोदी हमारे सारथी, फिर बनेगी NDA की सरकार

कांग्रेस पर JDU का पलटवार- मोदी हमारे सारथी, फिर बनेगी NDA की सरकार

फाइल फोटो

फाइल फोटो

जेडीयू नेता केसी त्यागी ने दावा किया कि केंद्र में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी.

  • Share this:
    जनता दल यूनाइटेड ने कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के उस बयान को खारिज कर दिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि 23 मई को चुनाव परिणाम आने के बाद नीतीश कुमार सरीखे कुछ नेताओं की मदद से केंद्र में गैर बीजेपी सरकार बनाई जा सकती है. जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी. त्यागी ने कहा कि जेडीयू एनडीए का सबसे भरोसेमंद साथी है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हमारे सारथी हैं और युद्ध में सारथी नहीं बदले जाते. उन्होंने कहा कि गुलाम नबी आजाद जेडीयू के प्रवक्ता नहीं हैं.

    केसी त्यागी ने दावा किया कि केंद्र में एक बार फिर पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए की नई सरकार बनेगी और जेडीयू भी उसमें हिस्सेदार रहेगी.

    विशेष राज्य का मुद्दा के बहाने जगन मोहन रेड्डी और नवीन पटनायक को साधने की नीति पर पर उन्होंने कहा कि ये हमारा एजेंडा नहीं है. इस विषय में पीएम मोदी और अमित शाह निर्णय लेने में सक्षम हैं. उन्होंने कहा कि हमने केवल विशेष राज्य के दर्जे पर नवीन पटनायक के बयान का समर्थन किया है.

    ये भी पढ़ें- बिहार: यादवों के गढ़ में भी बार-बार क्यों हार जाता है लालू परिवार?

    गौरतलब है कि कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा था कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार गैर बीजेपी सरकार बनाने में अहम रोल अदा कर सकते हैं. गुलाम नबी आजाद ने यह बयान बुधवार को पटना में दिया था.

    बहरहाल बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के सातवें चरण का मतदान अभी खत्म भी नहीं हुआ है, लेकिन राजनीतिक दलों के सूरमाओं ने अभी से ही अगली सरकार बनाने और बिगाड़ने की रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है.

    इनपुट- अमितेश

    ये भी पढ़ें- बिहार: पेपर लीक मामले के आरोपी ने मांगी इच्छा मृत्यु, बताई ये वजह

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज