• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • केसी त्यागी का पलटवार- 'मोहल्ला छाप नेताओं जैसे तेजस्वी के बयान, गलती से बन गए नेता प्रतिपक्ष'

केसी त्यागी का पलटवार- 'मोहल्ला छाप नेताओं जैसे तेजस्वी के बयान, गलती से बन गए नेता प्रतिपक्ष'

फाइल फोटो

फाइल फोटो

केसी त्यागी ने कहा कि मंदिर में जाओ और शपथ लो की प्रक्रिया गांव के चौपाल में चलती है, ऐसा राष्ट्रीय स्तर पर नहीं होता है. वे गलती से नेता प्रतिपक्ष बन गए हैं क्योंकि उन्हें उनके पिता के द्वारा दिया गया यह पद उपहार में मिला है.

  • Share this:
    बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के उस बयान पर जेडीयू ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार के बीच गहरे अविश्वास की बात कही है. जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि तेजस्वी यादव मोहल्ला छाप नेताओं जैसे बयान देते हैं.

    केसी त्यागी ने कहा कि मंदिर में जाओ और शपथ लो कि प्रक्रिया गांव के चौपाल में चलती है, ऐसा राष्ट्रीय स्तर पर नहीं होता है. वे गलती से नेता प्रतिपक्ष बन गए हैं क्योंकि उन्हें उनके पिता द्वारा दिया गया यह पद उपहार में मिला है.

    ये भी पढ़ें- एक बार फिर तेजस्वी के साथ 'उड़ते-उड़ते' रह गए तेजप्रताप, पढ़ें पूरी खबर

    बता दें कि तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा,  नीतीशजी और मोदीजी  में अविश्वास बहुत गहरा गया है. दोनों एक दूसरे को स्वार्थ, शक और संदेह से डील कर रहे है. अगर दोनों को एक दूसरे पर विश्वास है तो मंदिर में भगवान को साक्षी मानकर जनता को बतायें कि चुनाव बाद पलटी मारकर वो जनता की पीठ में छुरा नहीं घोपेंगे.

    तेजस्वी यादव के किए गए ट्वीट का स्क्रीन शॉट


    बता दें कि इन दिनों तेजस्वी यादव ने जेडीयू के ही एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी के उस बयान के हवाले से ये ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि एनडीए को सरकार बनानी है तो नीतीश कुमार को पीएम उम्मीदवार बनाना होगा. हालांकि जेडीयू ने इस खबर का खंडन करते हुए उसे बलियावी का निजी बयान करार दिया है, लेकिन बलियावी के इस बयान ने सियासी तूफान तो खड़ा कर ही दिया है.

    इनपुट- अमितेश

    ये भी पढ़ें-

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज