राबड़ी के दावे को मांझी का समर्थन, बोले- PK के साथ एक सीनियर अधिकारी भी थे डील में शामिल

जीतनराम मांझी ने कहा कि उक्त अधिकारी ही अपनी गाड़ी में रात को डेढ़ बजे प्रशांत किशोर को लालू यादव से मिलवाने राबड़ी देवी के घर आए थे.

News18 Bihar
Updated: April 19, 2019, 4:07 PM IST
राबड़ी के दावे को मांझी का समर्थन, बोले- PK के साथ एक सीनियर अधिकारी भी थे डील में शामिल
जीतनराम मांझी (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: April 19, 2019, 4:07 PM IST
बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने पूर्व सीएम राबड़ी देवी के उस दावे को सही करार दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि सीएम नीतीश कुमार दोबारा महागठबंधन में शामिल होना चाहते थे. मांझी ने आज ये दावा किया कि नीतीश के इस मकसद को कामयाब बनाने में एक सीनियर अधिकारी भी शामिल थे. उन्होंने कहा कि समय आने पर वे उस अधिकारी के नाम का खुलासा भी करेंगे.

मांझी ने कहा कि उक्त अधिकारी ही अपनी गाड़ी में रात को डेढ़ बजे प्रशांत किशोर को लालू यादव से मिलवाने राबड़ी देवी के घर आए थे. हालांकि मांझी ने फिलहाल उस अधिकारी का नाम नहीं बताया, लेकिन राबड़ी देवी के दावे को अपना समर्थन जरूर दे दिया.



ये भी पढ़ें-  मुंगेर: AK-47 मामले का आरोपी परवेज चांद गिरफ्तार, लालू-तेजस्वी का है 'खास'

बता दें कि बीते दिनों राबड़ी देवी ने नेटवर्क 18 से बात करते हुए ये खुलासा किया था कि नीतीश कुमार पीएम बनाना चाहते थे, इसी कारण उन्होंने आरजेडी-जेडीयू के मर्जर का प्रस्ताव भी दिया था. राबड़ी ने अपने दावे के समर्थन में ये भी बताया था कि इसी सिलसिले में नीतीश कुमार के कहने पर प्रशांत किशोर ने 5 बार लालू यादव से मुलाकात की थी.

राबड़ी देवी ने दावा किया था कि राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास में प्रशांत किशोर 3 बार  और तेजस्वी यादव के 5 देशरत्न स्थित आवास पर 2 बार आए थे. बहरहाल किसके दावे में कितना दम है यह तो आने वाले समय में पता चलेगा, लेकिन मांझी ने आज एक और दावा कर बिहार की सियासत में एक बार फिर उबाल ला दिया है.

इनपुट- अमित कुमार

ये भी पढ़ें-
Loading...

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...