अपना शहर चुनें

States

CM नीतीश बोले, 'बिहार की शान हैं शत्रुघ्न सिन्हा, फिर भी उनके खिलाफ करूंगा प्रचार'

नीतीश कुमार और शत्रुघ्न सिन्हा (File Photo)
नीतीश कुमार और शत्रुघ्न सिन्हा (File Photo)

वहीं नीतीश कुमार की ओर से शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर दिए गए बयान पर बिहार की सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा कहते है कि नीतीश कुमार के संबंध तो कांग्रेस से भी हैं

  • Share this:
लोकसभा चुनाव से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फिल्म अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा क लेकर बड़ा बयान दिया है. नीतीश कुमार ने Network18 समूह के ग्रुप एडिटर राहुल जोशी से बात करते हुए कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा बतौर अभिनेता बिहार की शान है लेकिन राजनीतिक लड़ाई में वो उन्हें कोई रियायत देने वाले नहीं हैं.

नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी शत्रुघ्न सिन्हा से व्यक्तिगत नहीं बल्कि राजनैतिक लड़ाई है. शत्रुघ्न सिन्हा अब बीजेपी के साथ नहीं है. ऐसे में एनडीए का साथी होने की वजह से वो शत्रुघ्न सिन्हा  के खिलाफ चुनाव में प्रचार भी करेंगे.

वहीं नीतीश कुमार की ओर से शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर दिए गए बयान पर बिहार की सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा कहते है कि नीतीश कुमार के संबंध तो कांग्रेस से भी हैं. तो वहीं आरजेडी कहती है कि राजनीति में स्थाई संबंध किसी से नहीं होते, व्यक्तिगत संबंध ही एक दूसरे से होते है और वही निभाये जाते है.



नीतीश के बयान पर बीजेपी नेता अजीत चौधरी का कहना है कि जबतक शत्रुघ्न सिन्हा के विचार देशहित में थे तबतक नीतीश कुमार के राजनैतिक संबंध उनके साथ रहे. लेकिन अब शत्रुघ्न सिन्हा के विचार और दिल दोनों ही देश को तोड़ने वाली ताकतों के साथ है इसलिए अब उनसे कोई भी शख्स जो देशहित की सोचता है वो उनसे कम से कम राजनीतिक संबंध तो नहीं ही रखेगा.
ये भी पढ़ें-

भोजपुरी स्टार निरहुआ ने बताया खुद की जान को खतरा, मिली Y+ श्रेणी की सुरक्षा

सगी बहनों से गैंगरेप, फिर पेशाब पीने को किया मजबूर, जिंदगी-मौत से जूझ रही पीड़िता

चुनावी रैली में इस BJP नेता ने एक सांस में इतनी बार बोला- 'कमल कमल...', VIDEO वायरल

उमर ने की J&K के लिए अलग PM की मांग, गंभीर ने दे डाली नींद लेने की सलाह

योगी पर सिद्धू का हमला, कहा- पहले CBI को रबड़ का गुड्डा बनाया, अब आर्मी को 'मोदी की सेना'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज