अपना शहर चुनें

States

एक बार फिर तेजस्वी के साथ 'उड़ते-उड़ते' रह गए तेजप्रताप, पढ़ें पूरी खबर

फाइल फोटो
फाइल फोटो

तेजस्वी यादव से जब मीडिया ने पूछा तो उन्होंने साफ कहा कि हमारे चुनावी कार्यक्रम में तेजप्रताप के साझा चुनाव प्रचार का जिक्र ही नहीं है.

  • Share this:
आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव एक बार फिर अपने छोटे भाई और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ चुनाव प्रचार के लिए नहीं जा सके. बताया जा रहा है कि इस बार भी तेजप्रताप यादव का बोर्डिंग पास नहीं बन सका जिससे वह ऐन मौके पर अपने छोटे भाई के साथ चुनाव प्रचार के लिए हवाई यात्रा पर नहीं जा सके.

इस मसले पर तेजस्वी यादव से जब मीडिया ने पूछा तो उन्होंने साफ कहा कि हमारे चुनावी कार्यक्रम में तेजप्रताप के साझा चुनाव प्रचार का जिक्र ही नहीं है. हालांकि, दूसरी तरफ तेजप्रताप ने दावा किया है कि आज तेजस्वी यादव के साथ उन्हें हेलीकॉप्टर से चुनाव प्रचार के लिए जाना था.

बता दें कि बीते रविवार को भी तेजप्रताप यादव को चुनावी सभाओं के लिए भाई तेजस्वी के साथ हेलीकॉप्टर से जाना था. तेजप्रताप पटना एयरपोर्ट पहुंचे भी थे, लेकिन उन्हें यहां पर बोर्डिंग पास नहीं मिल सका था. ऐसे में वह तेजस्वी के साथ नहीं जा सके थे. आज एक बार फिर वह तेजस्वी के साथ नहीं जा सके. अब इसको लेकर राजनीतिक गलियारों में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं.



इनपुट- अमित कुमार सिंह
ये भी पढ़ें-

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ पुनर्विचार याचिका दाखिल करेंगे बिहार के नियोजित शिक्षक


मीसा ने कहा हम पूरी करेंगे टीचरों की मांग, शिक्षा मंत्री बोले- चुनावी बयानबाजी से बचें शिक्षक


सुप्रीम कोर्ट में बिहार के नियोजित शिक्षकों की लड़ाई हारने वाले ये थे नामी वकील

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज