Home /News /bihar /

एक बार फिर तेजस्वी के साथ 'उड़ते-उड़ते' रह गए तेजप्रताप, पढ़ें पूरी खबर

एक बार फिर तेजस्वी के साथ 'उड़ते-उड़ते' रह गए तेजप्रताप, पढ़ें पूरी खबर

फाइल फोटो

फाइल फोटो

तेजस्वी यादव से जब मीडिया ने पूछा तो उन्होंने साफ कहा कि हमारे चुनावी कार्यक्रम में तेजप्रताप के साझा चुनाव प्रचार का जिक्र ही नहीं है.

    आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव एक बार फिर अपने छोटे भाई और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ चुनाव प्रचार के लिए नहीं जा सके. बताया जा रहा है कि इस बार भी तेजप्रताप यादव का बोर्डिंग पास नहीं बन सका जिससे वह ऐन मौके पर अपने छोटे भाई के साथ चुनाव प्रचार के लिए हवाई यात्रा पर नहीं जा सके.

    इस मसले पर तेजस्वी यादव से जब मीडिया ने पूछा तो उन्होंने साफ कहा कि हमारे चुनावी कार्यक्रम में तेजप्रताप के साझा चुनाव प्रचार का जिक्र ही नहीं है. हालांकि, दूसरी तरफ तेजप्रताप ने दावा किया है कि आज तेजस्वी यादव के साथ उन्हें हेलीकॉप्टर से चुनाव प्रचार के लिए जाना था.

    बता दें कि बीते रविवार को भी तेजप्रताप यादव को चुनावी सभाओं के लिए भाई तेजस्वी के साथ हेलीकॉप्टर से जाना था. तेजप्रताप पटना एयरपोर्ट पहुंचे भी थे, लेकिन उन्हें यहां पर बोर्डिंग पास नहीं मिल सका था. ऐसे में वह तेजस्वी के साथ नहीं जा सके थे. आज एक बार फिर वह तेजस्वी के साथ नहीं जा सके. अब इसको लेकर राजनीतिक गलियारों में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

    इनपुट- अमित कुमार सिंह

    ये भी पढ़ें-

    सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ पुनर्विचार याचिका दाखिल करेंगे बिहार के नियोजित शिक्षक


    मीसा ने कहा हम पूरी करेंगे टीचरों की मांग, शिक्षा मंत्री बोले- चुनावी बयानबाजी से बचें शिक्षक


    सुप्रीम कोर्ट में बिहार के नियोजित शिक्षकों की लड़ाई हारने वाले ये थे नामी वकील

    Tags: Bihar Lok Sabha Elections 2019, Bihar News, Lalu Prasad Yadav, Lok Sabha 2019, Lok Sabha 2019 Election, Lok Sabha Election 2019, Lok sabha elections 2019, PATNA NEWS, PM Modi, Tej Pratap Yadav, Tejaswi yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर