लोकसभा चुनाव 2019: बिहार की अपनी आखिरी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पटना के कंकड़बाग में पटना साहिब संसदीय क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के लिए वोट की अपील करेंगे.

News18 Bihar
Updated: May 15, 2019, 8:05 AM IST
लोकसभा चुनाव 2019: बिहार की अपनी आखिरी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 14 मई को बिहार के बक्सर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए
News18 Bihar
Updated: May 15, 2019, 8:05 AM IST
बिहार की राजधानी पटना से सटे पालीगंज में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. वे पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रामकृपाल यादव के समर्थन में लोगों से वोटिंग की अपील करेंगे. मिली जानकारी के अनुसार इस लोकसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी की बिहार में यह आखिरी चुनावी सभा है.

पीएम की सभा को लेकर पटना पुलिस की तैयारी पूरी हो गई है. इसके लिए अस्थायी तौर पर विशेष थाना भी बनाया गया है. बम निरोधी दस्ता, डॉग स्क्वायड की टीम के अलावा एंटी सबोटाज टीम की तैनाती है.

ये भी पढ़ें- 'चौकीदार' ने ठाना है, 21वीं सदी के विकास का सूरज पूर्वी भारत से ही उगेगा: PM मोदी

पालीगंज कृषि फार्म में होने वाली इस चुनावी सभा को के करीब वाहनों को ले जाना मना है. करीब 500 गज पहले ही वाहनों को रोक दिया जाएगा. सभा में शामिल होने वाले लोगों की हैंड मेटल और डोर मेटल डिटेक्टर से तलाशी ली जाएग. किसी तरह का सामान सभास्थल पर ले जाने की पाबंदी रहेगी.

बता दें कि पीएम मोदी ने मंगलवार को बक्सर और सासाराम में भी चुनावी सभा को संबोधित किया था. चुनाव की घोषणा होने के बाद पीएम मोदी का यह आठवां चुनावी दौरा है.

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप को लिए बिना बार-बार क्यों 'उड़' जाते हैं 'अर्जुन'! पढ़िये इनसाइड स्टोरी

लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद पीएम मोदी ने पहली बार 2 अप्रैल को जमुई एलजेपी के चिराग पासवान और गया में जेडीयू उम्मीदवार विजय मांझी के  लिए सभा की थी. 11 अप्रैल को वे भागलपुर आए थे फिर 20 अप्रैल को अररिया में चुनावी सभा को संबोधित किया था.
Loading...

25 अप्रैल को उन्होंने दरभंगा में बीजेपी उम्मीदवार गोपालजी ठाकुर और 30 अप्रैल को मुजफ्फरपुर में अजय निषाद के लिए चुनावी सभा को संबोधित किया. 4 मई  को प्रधानमंत्री ने वाल्मीकिनगर में सभा की. फिर 14 मई को बक्सर और सासाराम में चुनावी सभा को संबोधित किया था.

बता दें कि आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पटना में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. वे शाम पटना के कंकड़बाग के टेम्पो स्टैंड में पटना साहिब संसदीय क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के लिए वोट की अपील करेंगे.

ये भी पढ़ें- बिहार: सातवें चरण में 62 दागी तो 57 करोड़पति, बिहारी बाबू के पास 193 करोड़ की संपत्ति

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 15, 2019, 7:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...