सुशील मोदी बोले: एडवर्स मैंडेट देख लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया पर चहकना किया बंद

सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि जो लोकलाज और पब्लिक कमिटमेंट की बात करते थे, उन्हें एडवर्स मैंडेट को स्वीकार करने का कमिटमेंट भी दिखाना चाहिए.

News18 Bihar
Updated: May 23, 2019, 8:05 AM IST
सुशील मोदी बोले: एडवर्स मैंडेट देख लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया पर चहकना किया बंद
सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: May 23, 2019, 8:05 AM IST
बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर एक बार फिर आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव पर हमला बोला है. उन्होंने अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट किया है कि एग्जिट पोल के रुझान के बाद से ही लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया पर चहकना बंद कर दिया है.

सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि एग्जिट पोल के रुझान अपने विपरीत देखकर जब लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया पर चहकना बंद कर दिया है, तब जाहिर है कि वे ऐसे परिणाम का सामना करने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं.  जो लोकलाज और पब्लिक कमिटमेंट की बात करते थे, उन्हें एडवर्स मैंडेट को स्वीकार करने का कमिटमेंट भी दिखाना.....


बता दें कि अधिकतर सर्वे एजेंसियों और न्यूज चैनल्स के एग्जिट पोल में बिहार में एनडीए की भारी बढ़त दिखाई जा रही है. इसके तहत न्यूज 18 के अनुसार, बिहार में एनडीए को 34 से 36 सीटें मिल सकती हैं. इस सर्वे के अनुसार, प्रदेश में BJP को 15 से 17 सीट, JDU को 12 से 14 सीट,  LJP को 5 से 6 सीट मिलने का अनुमान है. जबकि UPA को 4 से 6 सीटें मिल सकती हैं. इनमें कांग्रेस को 1 सीट, RJD को 2 से 4 सीट, RLSP को 1 सीट मिलने का अनुमान है.

ये भी पढ़ें- Result LIVE: नीतीश या तेजस्वी, किस पर यकीन करेगा बिहार?

वहीं आजतक और एक्सिस माई इंडिया का एग्जिट पोल के अनुसार बिहार बीजेपी-जेडीयू-एलजेपी गठबंधन ने विपक्ष का पूरी तरह से सफाया कर दिया था. सूबे की कुल 40 लोकसभा सीटों में से बीजेपी 16-17 सीटें मिलती हुई नजर आ रही है. जबकि जेडीयू 15-17 सीटें और एलजेपी को 5-6 सीटें मिलती हुई नजर आ रही है.

जबकि एबीपी न्यूज के सर्वे में एनडीए को 34 तो यूपीए को 6 सीटें, टाइम्स नाउ-वीएमआर के सर्वे में बिहार में एनडीए को 30  और यूपीए को 10 जबकि न्यूज 24- टुडेज चाणक्य के अनुसार प्रदेश में एनडीए को 32
और यूपीए को 8 सीटें मिल सकती हैं.

ये भी पढ़ें-
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...