BJP की आईटी सेल की तरह काम कर रही है CBI, ED और IT: तेजस्वी

तेजस्वी यादव का यह बयान सीबीआई की यूपी में 7 सरकारी चीनी मिलों के विनिवेश में वर्ष 2010-11 में कथित अनियमितताओं को लेकर एफआईआर दर्ज करने के बाद आया है.

News18 Bihar
Updated: April 27, 2019, 4:48 PM IST
BJP की आईटी सेल की तरह काम कर रही है CBI, ED और IT: तेजस्वी
File Photo
News18 Bihar
Updated: April 27, 2019, 4:48 PM IST
राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बसपा सुप्रीमो मायावती का बचाव करते हुए एक बाद फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने कहा है कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई), ईडी और आईटी, बीजेपी की 'आईटी सेल' की तरह काम कर रही है.

तेजस्वी यादव का यह बयान सीबीआई की यूपी में 7 सरकारी चीनी मिलों के विनिवेश में वर्ष 2010-11 में कथित अनियमितताओं को लेकर एफआईआर दर्ज करने के बाद आया है. उस समय यूपी में बसपा की सरकार थी और मायावती सूबे की मुख्यमंत्री थीं.

बता दें, सीबीआई ने उत्तर प्रदेश के 7 सरकारी चीनी मिलों के विनिवेश में वर्ष 2010-11 में कथित अनियमितताओं को लेकर एफआईआर दर्ज की है. इस कथित अनियमितता से सरकारी खजाने को 1179 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ. उत्तर प्रदेश की चीनी मिलों को खरीदने के दौरान दस्तावेजों में हेराफेरी करने के आरोप में सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

तेजस्वी ने कहा कि मायावती के खिलाफ भी केंद्र सरकार उसी तरीके का इस्तेमाल कर रही है जैसा मेरे परिवार के खिलाफ किया है. तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी वाले ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्हें पता है कि वो चुनाव में राज्यों में बने 'महागठबंधन' से हार रहे हैं. हम संविधान और संविधान से जुड़ी संस्थाओं को बचाने के लिए लड़ रहे हैं. इस समय सीबीआई, ईडी और आईटी, बीजेपी की 'आईटी सेल' की तरह काम कर रही है.

ये भी पढ़ें-

जनता ने बना लिया है अपना मन, हर हाल में बेगूसराय से RJD की होगी जीत: तेजस्वी यादव

प्रदेश की सभी 40 सीटों पर BJP के खिलाफ लड़ रही है RJD- तेजस्वी यादव
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 27, 2019, 4:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...