RJD विधायक की 'गुंडागर्दी' पर तेजस्वी की चुप्पी, आरा झड़प पर बोले- बाप-बाप करेगी BJP

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

महाराजगंज से सटे छपरा के इसुआपुर में फायरिंग की घटना हुई, जिसमें बीजेपी नेता गोली लगने से घायल हो गए.

  • Share this:

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया है. तेजस्वी ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अगर बीजेपी थोड़ा और हिंसक हुई तो जनता जवाब देगी और फिर ये लोग बाप-बाप करेंगे. हालांकि, महाराजगंज में राजद विधायक की दबंगई पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब नहीं दिया.

बता दें कि बिहार में लोकसभा चुनाव के छठे चरण से ठीक पहले शनिवार को हिंसक झड़प की घटना सामने आई थी. मामला महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र से जुड़ा है. इससे सटे छपरा के इसुआपुर में फायरिंग की घटना हुई. गोलीबारी का आरोप राजद विधायक मुंद्रिका राय पर लगा है.

इस घटना में जख्मी होने वाला शख्स इसुआपुर की जिला पार्षद प्रियंका सिंह का देवर और भाजपा नेता प्रमोद सिंह है. उन्‍हें गोली मारने का आरोप राजद विधायक पर लगा है. हालांकि, तेजस्वी यादव ने राजद विधायक की दबंगई पर कुछ भी नहीं कहा और बीजेपी पर ही गुंडागर्दी का आरोप लगा डाला.



इसुआपुर घटना पर कुछ नहीं बोले
तेजस्‍वी यादव ने छपरा की घटना के बदले आरा में दो गुटों के बीच झड़प पर सवाल उठा दिया और कहा कि बीजेपी के लोग गुंडागर्दी पर उतर आए हैं. आरा में प्रचार गाड़ी में तोड़-फोड़ किया गया है. उन्‍होंने बीजेपी पर खूनी खेल पर उतरने का आरोप भी लगाया है. राजद ने बीजेपी के राष्‍ट्रयी अध्‍यक्ष अमित शाह पर भी हमला बोला.

बता दें कि गजराजगंज ओपी अंतर्गत नवादा बेन गांव में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार करने गई भाकपा-माले की गाड़ी को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए थे. इस दौरान प्रचार गाड़ी पर लाठी-डंडा और ईंट-पत्थर से हमला किया गया. इस हमले में आधा दर्जन समर्थक घायल हो गए थे, जिसमें दो को गंभीर चोटें आई थीं.

इनपुट- धर्मेंद्र

ये भी पढ़ें-

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज