लाइव टीवी

JDU ने जारी किया नया स्लोगन - 'सच्चा है, अच्छा है-चलो नीतीश के साथ चलें'

News18 Bihar
Updated: March 13, 2019, 2:08 PM IST
JDU ने जारी किया नया स्लोगन - 'सच्चा है, अच्छा है-चलो नीतीश के साथ चलें'
जेडीयू ने जारी किया नया पोस्टर

नारे के साथ नीचे लिखा है- 'संकल्प हमारा- एनडीए दुबारा'. स्लोगन के जारी होने के बाद जेडीयू ने नया पोस्टर भी जारी कर दिया है. पार्टी के सांसद आरसीपी सिंह ने बताया कि यह स्लोगन सिर्फ जेडीयू का नहीं बल्कि पूरे बिहार का है.

  • Share this:
बिहार विधानसभा के वर्ष 2015 में हुए चुनाव में एक स्लोगन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. सीएम नीतीश कुमार को केंद्र बिंदु में रखकर उनकी छवि चमकाने की कोशिश - 'बिहार में में बहार है, नीतीशे कुमार है' के के नाम से हुई. ये प्रयास सफल भी रहा और नीतीश कुमार की छवि के सहारे एनडीए को पछाड़ कर महागठबंधन ने भारी विजय हासिल की थी. इस बार एनडीए ने भी बिहार में अपना चेहरा नीतीश कुमार को ही बनाया है. जेडीयू ने इसकी तैयारी कर ली है और नया स्लोगन भी गढ़ लिया है - 'सच्चा है, अच्छा है- चलो नीतीश के साथ चलें'.

इस स्लोगन के साथ जेडीयू ने पोस्टर भी जारी किया है. जिसमें नारे के साथ नीचे लिखा है- 'संकल्प हमारा- एनडीए दुबारा'.  स्लोगन के जारी होने के बाद जेडीयू ने नया पोस्टर भी जारी कर दिया है. पार्टी के सांसद आरसीपी सिंह ने बताया कि यह स्लोगन सिर्फ जेडीयू का नहीं बल्कि पूरे बिहार का है. आपको बता दें कि वर्ष 2015 में प्रशांत किशोर ने 'बिहार में में बहार है, नीतीशे कुमार है' का नारा गढ़ा था.

ये भी पढ़ें-  RJD नेता ने योगी आदित्यनाथ को बताया 'दागी', JDU-BJP बोली- लालू ने करवाया नरसंहार

दरअसल वर्तमान चुनावी दौर में अधिकतर पार्टियों ने अपने लिए स्लोगन गढ़े हैं. विशेषकर अपने पार्टी नेतृत्व को इसमें आगे रखते हैं. बीजेपी ने भी इस बार 'मोदी है तो मुमकिन है' का स्लोगन दिया है. वहीं बीजेपी ने वर्ष 2014 में 'अबकी बार-मोदी सरकार' का नारा दिया था. वहीं कांग्रेस बीजेपी के 'अच्छे दिन' के बदले 'सच्चे दिन' का नारा लेकर चुनावी मैदान में आने की तैयारी कर रही है.

इनपुट- आनंद अमृतराज

ये भी पढ़ें-  प्रदीप मिश्रा के आरोपों पर उपेंद्र कुशवाहा की सफाई- मैंने रिवाल्वर दिखाकर किसी से पैसे नहीं मांगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 13, 2019, 2:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...