बिहार: भारी जीत की ओर NDA, दिग्गज उम्मीदवारों ने बनाई बड़ी बढ़त, धराशायी हुआ महागठबंधन

प्रतीकात्मक चित्र

प्रतीकात्मक चित्र

पूर्णिया से जेडीयू के संतोष कुशवाहा 42 हजार से अधिक मतों से, मधेपुरा से जदयू के दिनेश चंद्र यादव 40 हजार वोटों से आगे चल रहे हैं.

  • Share this:
बिहार के कई ऐसे उम्मीदवार हैं जो बड़ी बढ़त बना चुके हैं. इनमें एनडीए के बेगूसराय से गिरिराज सिंह 68 हजार वोटों से, पटना से रविशंकर प्रसाद 51 हजार वोटों से, पश्चिमी चम्पारण से संजय जायसवाल 63 हजार वोटों से, दरभंगा से गोपालजी ठाकुर 1 लाख 31 हजार वोटों से, वाल्मिकीनगर से बैद्यनाथ महतो 60 हजार मतों से आगे चल रहे हैं. इनमें से अधिकतर जगहों पर तीन से चार राउंड की मतगणना पूरी हो चुकी है.



वहीं पूर्णिया से जेडीयू के संतोष कुशवाहा 42 हजार से अधिक मतों से, मधेपुरा से जदयू के दिनेश चंद्र यादव 40 हजार वोटों से आगे चल रहे हैं.  कई ऐसी सीटें हैं जहां एनडीए उम्मीदवारों ने 15 से 30 हजार वोटों की बढ़त बना ली है.



इनमें भोजपुर से आरके सिंह 25 हजार मतों से,  वैशाली से वीणा देवी, शिवहर, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, बांका, मुंगेर, सीतामढ़ी, समस्तीपुर, से एनडीए के कैंडिडेट भी अच्छी बढ़त बना चुके हैं.





वहीं बक्सर सीट पर अश्विनी कुमार चौबे, पाटलिपुत्र सीट से रामकृपाल यादव, सीवान से कविता सिंह, हाजीपुर से पशुपति कुमार पारस, समस्तीपुर से एलजेपी के रामचंद्र पासवान कड़े मुकाबले में नजर आ रहे हैं.
वहीं पीछे चलने वाले प्रमुख उम्मीदवारों में सारण से आरजेडी के चंद्रिका राय, वैशाली से आरजेडी के रघुवंश प्रसाद सिंह, काराकाट और उजियारपुर से उपेंद्र कुशवाहा, पूर्णिया से कांग्रेस के उदय सिंह, कटिहार से कांग्रेस के तारिक अनवर, किशनगंज से कांग्रेस के महमूद जावेद प्रमुख नाम हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज