Assembly Banner 2021

बिहार: NDA के इन उम्मीदवारों ने बनाई निर्णायक बढ़त, गिरिराज सिंह ने ली तीन लाख से लीड

फाइल फोटो

फाइल फोटो

गोपालजी ठाकुर ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी अब्दुल बारी सिद्दीकी को दो लाख मतों से मात दी है. वहीं पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद कांग्रेस के शत्रुघ्न सिन्हा से एक लाख 30 हजार मतों से आगे चल रहे हैं.

  • Share this:
बिहार में एनडीए भारी जीत की ओर बढ़ रही है. इसके कई कैंडिडेट्स ने अब निर्णायक बढ़त बना ली है. इनमें दरभंगा से गोपालजी ठाकुर दो लाख मतों से जीत चुके हैं. वहीं बेगूसराय से गिरिराज सिंह ने तीन लाख से अधिक मतों के अंतर से कन्हैया कुमार को मात दे दी है.  वहीं पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद, पश्चिमी चम्पारण से संजय जायसवाल, पूर्णिया से संतोष कुशवाहा ने काफी अच्छी लीड बना ली है. अब यहां से इन सभी जीत पक्की मानी जा रही है.

पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद कांग्रेस के शत्रुघ्न सिन्हा से एक लाख 33 हजार से अधिक मतों से आगे चल रहे हैं. जबकि बेगूसराय से गिरिराज सिंह ने तीन लाख से भी अधिक मतों की लीड ले ली है. वहीं कन्हैया कुमार दूसरे नंबर पर चल रहे हैं. मधुबनी से बीजेपी के अशोक यादव ने भी दो लाख से अधिक मतों से लीड ले ली है. वहीं सीतामढ़ी से बीजेपी के सुनील कुमार पिंटू ने एक लाख 3 हजार की लीड ले ली है.

गोपालगंज जेडीयू के आलोक कुमार सुमन डेढ़ लाख से अधिक मतों से तो वाल्मीकिनगर से बैद्यनाथ महतो ने भी निर्णायक बढ़त बना ली है. जबकि आरा से केंद्रीय मंत्री आरके सिंह भी 70 हजार से अधिक मतों से आगे चल रहे हैं.



सारण में राजीव प्रताप रूडी ने आरजेडी के चंद्रिका राय पर 50 हजार से अधिक मतों से लीड बना ली है वहीं चिराग पासवान ने भी लगभग निर्णायक बढ़त बना ली है और वह एक लाख से अधिक मतों से आगे चल रहे हैं.
अररिया से बीजेपी के प्रदीप सिंह 25 हजार मतों से आगे चल रहे हैं. जबकि पूर्णिया से संतोष, कुशवाहा भी जबरदस्त जीत की ओर बढ़ रहे हैं और वह 40 हजार मतों से आगे चल रहे हैं. वहीं मधेपुरा में जेडीयू के दिनेश चंद्र यादव ने भी 42 हजार की लीड ले ली है. अररिया से बीजेपी के प्रदीप कुमार सिंह ने भी करीब 40 हजार मतों बढ़त बना ली है.

ये भी पढ़ें-
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज