Assembly Banner 2021

पार्टी ऑफिस लाइव: BJP-JDU कार्यालय में जश्न तो राजद ऑफिस में मातमी सन्नाटा

जश्न मनातीं बीजेपी कार्यकर्ता

जश्न मनातीं बीजेपी कार्यकर्ता

बीजेपी कार्यालय में एक दिन पहले जहां पार्टी कार्यालय की डेंटिंग-पेंटिग की गई थीं तो सुबह के सात बजे ही मीडिया हाउस के कैमरे और ओवी वैन्स पार्टी कार्यालय के बाहर लगे थे.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव में मिल रही बंपर जीत के बाद बिहार की राजधानी पटना में जश्न का माहौल है. एनडीए के कार्यकर्ता जीत से उत्साहित होकर जगह-जगह पर जश्न मना रहे हैं.

न्यूज 18 की टीम जब सुबह सात बजे बिहार के तीन प्रमुख दलों यानी बीजेपी, जेडीयू और राजद के प्रदेश दफ्तर पहुंची तो वहां के नजारे काफी अलग-अलग दिखे. पटना के वीरचंद पटेल मार्ग में ही इन तीनों पार्टियों के कार्यालय स्थित हैं. लेकिन जैसे-जैसे दिन चढ़ा तस्वी बदलती दिखी. जेडीयू कार्यालय में एग्जिट पोल से पार्टी काफी उत्साहित थी और जश्न की तैयारी पहले से ही थी. जैसे ही नतीजे आने लगे जश्न शुरू हो गया. कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की और गुलाल उड़ाए, मिठाईयां बांटी.

ये भी पढ़ें- खुद को RJD का नेता बताता है हथियार लहराता यह नेता



बीजेपी कार्यालय में भी जीत का जश्न देखते ही बन रहा था. यहा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया. पार्टी दफ्तर में जमकर पटाखे फूटे और मिठाईयां बटीं. कार्यकर्ताओं के लिए बड़े एलईडी स्क्रीन की व्यवस्था की गई थी.
राजद के प्रदेश कार्यालय में लटका ताला


इन सब से उलट राजद कार्यालय की तस्वीर काफी अलग थी. यहां सुबह से ही जहां मेन गेट पर ताला लटका था वहीं दोपहर बाद पुलिस की तैनाती दिखी. मालूम हो कि बिहार में एनडीए ने अभी तक पांच सीटों पर जीत दर्ज की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज