Assembly Banner 2021

तेजस्वी यादव ने पीएम को दी जीत की बधाई, बोले- हमने डंटकर लड़ाई लड़ी

फाइल फोटो

फाइल फोटो

तेजस्वी ने हार के बाद अपने कार्यकर्ताओं को भी हम अपने कार्यकर्ताओं व महागठबंधन के सभी साथियों को हार्दिक धन्यवाद और बधाई देते है कि उन्होंने डटकर लड़ाई लड़ी.

  • Share this:
बिहार समेत देश भर में एनडीए की प्रचंड जीत पर तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दी है. चुनाव में महागठबंधन समेत राजद को मिली करारी हार के बाद तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा है हम जनादेश का सम्मान करते हुए श्री नरेंद्र मोदी जी को जीत की हार्दिक बधाई देता हूँ, आशा करते है कि इस कार्यकाल में रोजगार, कृषि, विकास और,अर्थव्यवस्था पर ध्यान देकर प्रधानमंत्री जी लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरेंगे.
 तेजस्वी ने हार के बाद अपने कार्यकर्ताओं को भी हम अपने कार्यकर्ताओं व महागठबंधन के सभी साथियों को हार्दिक धन्यवाद और बधाई देते है कि उन्होंने डटकर लड़ाई लड़ी. हम हार-जीत के कारणों का विश्लेषण कर गांधी, जेपी, लोहिया और जननायक कर्पूरी ठाकुर के विचारों पर अडिग रहते हुए साथ मिलकर बड़ी लड़ाई लड़ेंगे और जीतेंगे।
 मालूम हो कि बिहार में भी महागठबंधन को करारी हार का सामना करना पड़ा है. बिहार में 40 सीटों में से 38 पर एनडीए को जीत मिली है वहीं एक सीट पर वोटों की गिनती का दौर जारी है.

ये भी पढ़ें- नीतीश ने पहले पीएम को दी जीत की बधाई फिर मांगा विशेष राज्य का दर्जा
ये भी पढ़ें- बिहार: बेगूसराय में कन्हैया कुमार पर कैसे भारी पडे़े गिरिराज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज