Home /News /bihar /

कुशवाहा के समर्थन में हथियार लहराने वाले पूर्व MLA के घर पर छापा, रामचन्द्र यादव फरार

कुशवाहा के समर्थन में हथियार लहराने वाले पूर्व MLA के घर पर छापा, रामचन्द्र यादव फरार

उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में हथियार लहराने वाले रामचंद्र के घर पर छापा

उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में हथियार लहराने वाले रामचंद्र के घर पर छापा

भभुआ के पूर्व विधायक और फिलहाल बक्सर लोकसभा सीट से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे रामचन्द्र यादव के आवास पर पुलिस ने छापा मारा है.

    भभुआ के पूर्व विधायक और फिलहाल बक्सर लोकसभा सीट से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे रामचन्द्र सिंह यादव के आवास पर पुलिस ने छापा मारा है. पूर्व विधायक फरार हो गए हैं. पुलिस ने यह कार्रवाई उनके प्रेस कॉन्फ्रेंस में हथियार लहराते हुए दिए गए बयान पर की है. रामचन्द्र यादव ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा था कि हम लोकतंत्र को बचाने के लिए गोली चलाने को तैयार हैं. हमें बस महागठबंधन के नेता आदेश दें.

    मिली जानकारी के मुताबिक, कैमूर के एसपी दिलनवाज अहमद ने NEWS18 की खबर पर संज्ञान लेते हुए पूर्व भभुआ विधायक रामचन्द्र सिंह यादव के घर पर रेड का आदेश दिया. जिस पर संज्ञान लेते हुए भभुआ डीएसपी-एसडीओ के नेतृत्व में पुलिस ने शाम करीब 6.30 बजे रामचन्द्र सिंह यादव के भभुआ स्थित आवास पर छापा मारा. हालांकि अभी पूर्व विधायक अपने आवास पर नहीं मिले हैं.

    भभुआ डीएसपी ने बताया कि निर्दलीय उम्मीदवार रामचन्द्र सिंह यादव छापा पड़ने से कुछ देर पहले ही फरार हो गए हैं. पुलिस को उनके घर के कुछ बरामद नहीं हुआ है. हालांकि पुलिस रामचन्द्र की तलाश कर रही है.

    अपने WhatsApp पर पाएं लोकसभा चुनाव के नतीजे, मिलेगा हर ज़रूरी खबर का अपडेट

    बता दें, एग्जिट पोल के नतीजे सामने आने के बाद रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा ने मंगलवार को पटना में लोगों से हिंसक अपील कर डाली थी. उन्होंने एग्जिट पोल को सिरे से खारिज करते हुए साफ कहा था कि 'पहले बूथ लूट और अब रिजल्ट लूट' की तैयारी चल रही है. अगर रिजल्ट लूट की घटना हुई तो महागठबंधन के नेताओं से आग्रह है कि हथियार भी उठाना हो तो उठा लें. सड़कों पर खून बहेगा.

    ये भी पढ़ें-

    खेत में मां के शव के पास जीवित मिली बच्ची, 1 हफ्ते से बिना खाए पिए पड़ी रही डेढ़ साल की मासूम

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइबकरें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bihar News, Lok Sabha Election 2019, Police, Upendra kushwaha

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर