Home /News /bihar /

'खूनी धमकी' पर बिहार में अलर्ट, पुलिस बोली- हिंसा हुई तो कुशवाहा होंगे जिम्मेवार

'खूनी धमकी' पर बिहार में अलर्ट, पुलिस बोली- हिंसा हुई तो कुशवाहा होंगे जिम्मेवार

ADG कुंदन कृष्णन

ADG कुंदन कृष्णन

ADG कुंदन कृष्णन ने कहा कि सभी मतगणना केंद्रों पर भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती गई है, लेकिन कहीं भी किसी तरह की हुई हिंसा तो इसके लिए उपेंद्र कुशवाहा सीधे तौर पर जिम्मेवार होंगे.

    राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा के 'खूनी धमकी' वाले बयान पर बिहार पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया है. पुलिस मुख्यालय ने पटना समेत बिहार के सभी जिलों को हर हाल में कानून -व्यवस्था बनाए रखने को कहा है. निर्देश में ये भी कहा गया है कि इसके लिए जो भी कड़े कदम उठाए जा सकते हैं वे उठाए जाएं.

    ADG कुंदन कृष्णन ने कहा कि सभी मतगणना केंद्रों पर भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती गई है, लेकिन कहीं भी किसी तरह की हुई हिंसा तो इसके लिए उपेंद्र कुशवाहा  सीधे तौर पर जिम्मेवार होंगे.

    उन्होंने भरोसा दिया कि किसी भी तरह की हिंसक कार्रवाई नहीं होने दी जाएगी और हिंसा करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. विभिन्न जिलों के एसपी को यह निर्देश दिया गया है कि हर हाल में लॉ एंड ऑर्डर बनी रहे इसके लिए कड़े कदम उठाएं.

    ये भी पढ़ें- Exit Polls, EVM विवाद, गिरिराज सिंह और अपनी जीत पर बोले कन्हैया कुमार...

    बता दें कि कुशवाहा ने मंगलवार को पटना में लोगों से हिंसक अपील कर डाली थी. उन्होंने एग्जिट पोल को सिरे से खारिज करते हुए साफ कहा था कि 'पहले बूथ लूट और अब रिजल्ट लूट' की तैयारी चल रही है. अगर रिजल्ट लूट की घटना हुई तो महागठबंधन के नेताओं से आग्रह है कि हथियार भी उठाना हो तो उठा लें. सड़कों पर खून बहेगा.

    इसके बाद अन्य राजनीतिक दलों की ओर से भी तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और टकराव की स्थिति पैदा होने की आशंका जताई जा रही है. इसी के मद्देनजर पुलिस मुख्यालय ने एहतियातन ये कदम उठाए हैं. लेकिन इतना जरूर है कि उपेन्द्र कुशवाहा के लापरवाही भरे बयान ने बिहार की राजनीति में अनावश्यक तनाव पैदा कर दिया है.

    इनपुट- अमित कुमार

    ये भी पढ़ें-

    लोकसभा चुनाव के नतीजे आने में लग सकते हैं 2-3 दिन, दोपहर तक मिलेंगे शुरुआती रुझान

    'खूनी धमकी' पर भड़के पासवान, बोले- डिफेंसिव होने की नहीं, लड़ाई लड़ने की जरूरत

    Tags: Bihar Lok Sabha Elections 2019, Bihar News, Lok Sabha 2019, Lok Sabha 2019 Election, Lok Sabha Election 2019, Lok sabha elections 2019, PATNA NEWS, Upendra kushwaha

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर