लाइव टीवी

साध्वी प्रज्ञा के बयान पर नीतीश की नसीहत, पार्टी से बाहर निकालने पर विचार करे BJP

News18 Bihar
Updated: May 19, 2019, 10:15 AM IST
साध्वी प्रज्ञा के बयान पर नीतीश की नसीहत, पार्टी से बाहर निकालने पर विचार करे BJP
नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बयान के लिए बीजेपी को उन्हें पार्टी से बाहर करने पर विचार करना चाहिए. उन्होंने ये भी कहा कि ये बीजेपी का अंदरूनी मामला है.

  • Share this:
भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की ओर से महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने पर बीजेपी की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. अब बिहार के सीएम और बीजेपी के साथ गठबंधन में शामिल नीतीश कुमार ने नसीहत दी है. नीतीश कुमार ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा के बयान के लिए बीजेपी को उन्हें पार्टी से बाहर करने पर विचार करना चाहिए. पटना में वोट डालने के बाद नीतीश कुमार ने पत्रकारों से ये बात कही.

नीतीश कुमार ने कहा कि महात्मा गांधी को लेकर इस तरह के बयानों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. हालांकि साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ये बीजेपी का अंदरूनी मामला है, लेकिन उनके इस तरह के बयान को लेकर उन्हें पार्टी से निकालने के लिए विचार करना चाहिए. नीतीश ने कहा कि चुनाव में जिस तरह की भाषा का उपयोग किया गया वो लोकतंत्र के लिए ठीक नही है. चुनावी भाषा में मर्यादा होनी चाहिए.

‘फिर से बनेगी एनडीए की सरकार’
नीतीश ने कहा कि कुछ भी हो केंद्र में एनडीए की सरकार ही बनेगी. उसमें जेडीयू भी शमिल होगी. उन्होंने कहा, '2019 का लोकसभा चुनाव बहुत लम्बा हुआ, जो ठीक नहीं है. चुनाव के चरण कम होने चाहिए. फरवरी, मार्च या फिर नवंबर और दिसंबर में चुनाव होने चाहिए, क्योंकि अप्रैल और मई में बहुत गर्मी होती है. इससे मतदाताओं को परेशानी होती है.' सीएम नीतीश ने कहा कि मैं इस पर हर पार्टी अध्यक्ष को पत्र लिखूंगा और इस पर एक बैठक होनी चाहिए. साथ ही नीतीश ने कहा कि बिहार का विशेष राज्य का दर्जा मुद्दा था और रहेगा. उनकी मानें तो बिहार को हर हाल में विशेष राज्य का दर्जा मिलना चाहिए.

ये भी पढ़ें-

नीतीश बोले- केंद्र में बनेगी NDA की सरकार, धारा 370 हटाने पर JDU सहमत नहीं

गरीब रथ का हाल बेहाल, 2 घंटे तक स्टेशन पर रोकने के बाद भी बिना सफाई के ही हुई रवाना
Loading...

बोली JDU- विवादित मुद्दों पर हमारा स्टैंड क्लीयर, चुनाव परिणाम से पहले भी आ सकता है मेनिफेस्टो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 19, 2019, 9:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...