राबड़ी का पीएम पर निशाना, बोलीं- अबकी बार इनका के मजा चखाई

राबड़ी देवी (फाइल फोटो)
राबड़ी देवी (फाइल फोटो)

राबड़ी देवी ने ट्वीट में लिखा, ई हवा-हवाई सरकार गरीब के गैस के कनेक्शन दे के आपन पीठ थपथपलईस बाकी दुबारा गैस भरवावे के कौनो इंतजाम नईखे कईलस और कोढ में खाज के काम करता.

  • Share this:
बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी भोजपुरी में अपने ट्वीट करने का अपना सिलसिला शुक्रवार को भी बरकरार रखा. एक बार फिर उन्होंने रसोई गैस की कीमतों में इजाफे को लेकर पीएम मोदी को अपने निशाने पर लिया और लोगों का आह्वान किया कि इस बार केंद्र सरकार को मजा चखा दें.

राबड़ी देवी ने ट्वीट में लिखा, ई हवा-हवाई सरकार गरीब के गैस के कनेक्शन दे के आपन पीठ थपथपलईस बाकी दुबारा गैस भरवावे के कौनो इंतजाम नईखे कईलस और कोढ में खाज के काम करता. गैस के 1100 रू दाम बढ़ा के रसोईघर के बदरंग कर देलस. गरीब के घर में लागल सिलिंडर धईल रह गेईल. गरीब के आह बेकार ना जाई अबकी बार इनका के मजा चखाई.
बता दें कि गुरुवार को भी राबड़ी देवी ने भोजपुरी में ट्वीट करते हुए पीएम मोदी को ही टारगेट पर लिया था और गरीबी और भुखमरी को लेकर सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए लिखा था कि गरीब की आह व्यर्थ नहीं जाएगी.ये भी पढ़ें-  तेजप्रताप ने खोला नया फ्रंट! लालू-राबड़ी मोर्चा को बताया असली RJDउन्होंने ट्वीट में लिखा, हरदम तोता के तरह राष्ट्र के रट लगईले बा बाकी केहू के रोजी रोजगार के अवसर नईखे कईले. एकरा से केहू के विकास नईखे भईल. केतना गरीब आपन बच्चा के अनाज के अभाव में पानी पिला के सुतावाता. केतना लईका रोजगार के अभाव में तथा केतना गरीब किसान मजदूर आत्महत्या कर लेलस. ई गरीब की आह बेकार ना जाई.बता दें कि राबड़ी देवी पहले भी पीएम मोदी पर तंज कसते रही हैं लेकिन इस बार उनका यह अंदाज सुर्खियां बटोर रहा  है. गौरतलब है कि इससे पहले राबड़ी देवी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने भी पीएम मोदी पर तंज कसा. उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम मोदी को नकली पिछड़ा बताया.तेजस्वी ने ट्वीट में लिखा, नरेंद्र मोदी जी नकली पिछड़े है. जन्म से लेकर 55 वर्ष तक वो अगड़े थे फिर एक दिन अचानक पिछड़े बन गए. सच्चा, अच्छा और असली जन्मजात पिछड़ा कभी भी झूठा, बनावटी, मिलावटी, सजावटी और दिखावटी नहीं होता. पिछड़ों को बेवक़ूफ़ समझे है का गुजराती महोदय? क्या किए है पिछड़ों के लिए अगड़े महोदय?

बहरहाल इन ट्वीट्स से ये तो साफ हो रहा है कि बदले दौर में लालू परिवार का भी अंदाज पूरी तरह बदल गया है. वह जनसभाओं में अपने विरोधियों को निशाने पर तो ले ही रहे हैं, साथ ही सोशल मीडिया का भी इसके लिए भरपूर उपयोग करने में पीछे नहीं रह रहे.



ये भी पढ़ें-
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज