राबड़ी ने लालू को बताया समाजसेवी, JDU बोली- आप निश्चिंत रहिये...

राबड़ी देवी ने भोजपुरी में किए ट्वीट में लिखा, ई लोग आपन आपा खो देले बा और अनाप-शनाप भाषा के इस्तेमाल करता. ई लोग सपना में भी लालू जी जईसन समाज सेवी, समाज सुधार के गरियावता लोग. बाकी जनता सब जानता.

News18 Bihar
Updated: May 10, 2019, 3:57 PM IST
राबड़ी ने लालू को बताया समाजसेवी,  JDU बोली- आप निश्चिंत रहिये...
राबड़ी देवी (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: May 10, 2019, 3:57 PM IST
बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के एक बयान पर जेडीयू ने पलटवार किया है. जेडीयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि लालू जी किसी समाजसेवा में नहीं बल्कि चारा घोटाले के कई मामले में दोषी पाए जाने के बाद जेल गए हैं. नीरज कुमार ने लालू यादव को छद्म समाजसेवी बताते हुए राबड़ी देवी को निश्चिंत रहने की नसीहत दी है.

दरअसल शुक्रवार को राबड़ी देवी ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने आरजेडी चीफ लालू प्रसाद को समाजसेवी और समाज सुधारकर बताया है. उन्होंने भोजपुरी में किए गए अपने ट्वीट में लिखा, पांच चरणों के चुनाव में जनता जनार्दन के आपार समर्थन से सत्ता पक्ष के लोगन के नींद हराम हो गईल बा. ई लोग आपन आपा खो देले बा और अनाप-शनाप भाषा के इस्तेमाल करता. ई लोग सपना में भी लालू जी जईसन समाज सेवी, समाज सुधार के गरियावता लोग. बाकी जनता सब जानता.





इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें जनता से महागठबंधन के लिए समर्थन मांगा, लेकिन जेडीयू ने पूर्व सीएम के इस ट्वीट जवाब उन्हें टैग करते हुए ट्वीट से ही दिया. जेडीयू नेता नीरज कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा, ऐसे, बयानों पर लोग हंस रहे हैं..!! लालू प्रसाद जी समाजसेवा में ही जेल गए हैं क्या?? आंख पर से पर्दा हटाइये, चारा घोटाला के कई मामले में कोर्ट ने सजा दी है.. बिहार के लोग अब ऐसे छद्म समाजसेवी को कभी सत्ता में नही आने देंगे...आप निश्चिंत रहिए.
Loading...




बहरहाल लोकसभा चुनाव के सात चरणों में अब महज दो चरण बचे हैं. बाकी बचे फेज में भी ऐसे बयान रोज आते रहेंगे और इसके बाद पलटवार का सिलसिला भी जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें-

विरोधी दलों पर राजनाथ का जोरदार प्रहार, 'बहादुर लाशें नहीं गिनते ये काम 'गिद्ध' किया करते हैं'




बिहार के 3.5 लाख नियोजित टीचर्स को नहीं मिलेगा समान वेतन, SC ने पलटा HC का आदेश


सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ पुनर्विचार याचिका दाखिल करेंगे बिहार के नियोजित शिक्षक


नवरूणा हत्याकांड में CBI को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, तीन महीने में पूरी करनी होगी जांच


Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...