BJP प्रत्याशी रामकृपाल का आरोप, मीसा को लाभ पहुंचाने के लिए वोटरों का धमका रही है RJD

रामकृपाल यादव नेआरोप लगाया कि आरजेडी के लोग मतदान केंद्रों पर वोटरों को डरा धमका रहे हैं और उन्हें वोट देने से रोक रहे हैं.

News18 Bihar
Updated: May 19, 2019, 11:00 AM IST
BJP प्रत्याशी रामकृपाल का आरोप, मीसा को लाभ पहुंचाने के लिए वोटरों का धमका रही है RJD
रामकृपाल यादव (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: May 19, 2019, 11:00 AM IST
लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण में बिहारी की आठ सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. इस बीच पाटलिपुत्र से बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव ने आरजेडी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. रामकृपाल यादव ने कहा कि आरजेडी के लोग मतदान केंद्रों पर वोटरों को डरा धमका रहे हैं और उन्हें वोट देने से रोक रहे हैं.

रामकृपाल ने कहा है कि उन्होंने इस बात की शिकायत चुनाव आयोग से की है और मांग की है कि चुनाव आयोग जल्द से जल्द इसका संज्ञान ताकि निष्पक्ष चुनाव करवाए जा सकें. उन्होंने कहा कि बौखलाहट में आरजेडी की तरफ से ऐसे हथकंडे अपनाए जा रहे हैं ताकि मीसा भारती को लाभ पहुंचाया जा सके. वहीं, पटना जिले की दानापुर विधानसभा क्षेत्र में वोट देने जा रहे लोगों को रास्ते में ही रोक दिए जाने का मामला सामने आया है.



दानापुर में भी लगा वोटरों को धमकाने का आरोप
जानकारी के मुताबिक, दानापुर विधानसभा के दियारा क्षेत्र स्थित पुरानी पानापुर गांव का है. यहां के लोग राजकीय मध्य विद्यालय नासरिगंज मुसहरी, बूथ संख्या 154 पर वोट देने से जा रहे थे. तभी रास्ते में राजद के लोगों ने वोट डालने से रोक दिया. इसके बाद ग्रामीनों ने जमकर बवाल काटा. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए हैं. पीड़ित मतदाताओं का कहना है कि राजद के लोगों ने मतदान केंद्र पर जाने से रोका है.

पाटलिपुत्र से ये हैं मैदान में
बता दें कि पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से बीजेपी रामकृपाल यादव और आरजेडी से लालू प्रसाद की बेटी  मीसा भारती के बीच कड़ा मुकाबला है. इनके अलावा कलीमुल्लाह, इंदू देवी, तौफीक अहमद, दुर्गेश नंदन सिंह उर्फ दुर्गेश यादव, नागमणि, रामनारायण मांझी,  रामनिरंजन राय, रामप्रवेश रंजन, ललिता, वकील अहमद, विनोद दास, विंदु देवी, शिवकुमार सिंह, शैलेश, सतीश, सोहन राय, जितेंद्र बिंद, पुपुल कुमार शर्मा, मंटु कुमार, रमेश कुमार शर्मा, राजेश कुमार, वृजेश्वर प्रसाद सिंह, सुरेश पासवान मैदान में हैं.

ये भी पढ़ें-
Loading...

साध्वी प्रज्ञा के बयान पर नीतीश की नसीहत, पार्टी से बाहर निकालने पर विचार करे BJP

नीतीश बोले- केंद्र में बनेगी NDA की सरकार, धारा 370 हटाने पर JDU सहमत नहीं

गरीब रथ का हाल बेहाल, 2 घंटे तक स्टेशन पर रोकने के बाद भी बिना सफाई के ही हुई रवाना
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...