• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • 'खूनी धमकी' पर भड़के पासवान, बोले- डिफेंसिव होने की नहीं, लड़ाई लड़ने की जरूरत

'खूनी धमकी' पर भड़के पासवान, बोले- डिफेंसिव होने की नहीं, लड़ाई लड़ने की जरूरत

रामविलास पासवान (फाइल फोटो)

रामविलास पासवान (फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने उपेंद्र कुशवाहा पर सवाल उठाते हुए कहा कि अब कह रहे हैं कि हारेंगे तो खून खराबा होगा. यह तो सरासर 'चोर की दाढ़ी में तिनका' वाली बात है.

  • Share this:
    उपेन्द्र कुशवाहा की 'खूनी धमकी' से बिहार की राजनीति में उबाल है. पहले जेडीयू ने पलटवार करते हुए कहा कि हमने चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं तो अब एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान भी उसी तेवर में जवाब दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि डिफेंसिव होने की कोई जरूरत नहीं है, बल्कि लोकतंत्र कमजोर करने की किसी भी कोशिश के खिलाफ लड़ने की आवश्यकता है.

    रामविलास पासवान ने उपेंद्र कुशवाहा पर सवाल उठाते हुए कहा कि अब कहते हैं हार जाएंगे तो खून खराबा होगा. यह तो सरासर चोर की दाढ़ी में तिनका वाली बात है. केंद्रीय मंत्री ने कहा, 'मैंने पहले ही कहा था कि पीने वालों को पीने का बहाना चाहिए. जब विरोधी हार रहे हैं तो ईवीएम का बहना बना रहे हैं.'

    ये भी पढ़ें- बिहार: हथियार का भय दिखा पिता के सामने ही छात्रा का अपहरण कर ले गए अपराधी

    रामविलास पासवान ने शांतिपूर्ण मतदान के लिए आयोग को धन्यवाद देते हुए कहा कि पहले की तरह विरोधी धनबल और बाहुबल को लाना चाह रहे हैं. ईवीएम पर बार-बार सवाल उठाना गलत है. कई बार यह मामला चुनाव आयोग में गया है. विरोधी हार रहे हैं, खासकर बिहार में हार गए हैं. मीसा भारती वगैरह कहीं नहीं हैं.

    बता दें कि कुशवाहा ने मंगलवार को पटना में लोगों से हिंसक अपील कर डाली थी. उन्होंने एग्जिट पोल को सिरे से खारिज करते हुए साफ कहा था कि 'पहले बूथ लूट और अब रिजल्ट लूट' की तैयारी चल रही है. अगर रिजल्ट लूट की घटना हुई तो महागठबंधन के नेताओं से आग्रह है कि हथियार भी उठाना हो तो उठा लें. सड़कों पर खून बहेगा.

    इनपुट- अमितेश

    ये भी पढ़ें- EVM-EC विवाद पर बोले सुशील मोदी- संभावित जनादेश को नकारने के लिए गढ़े जा रहे कुतर्क

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन