BJP कर रही है लालू जी के खिलाफ साजिश, मेरे पति को जान का खतरा: राबड़ी देवी

बिहार की पूर्व सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा, अस्पताल में उपचाराधीन आदरणीय लालू प्रसाद जी विधि सम्मत हर शनिवार तीन व्यक्तियों से मिल सकते हैं, लेकिन तानाशाही भाजपाई सरकार ने इस पर भी रोक लगा दी है.

News18 Bihar
Updated: April 21, 2019, 8:04 AM IST
BJP कर रही है लालू जी के खिलाफ साजिश, मेरे पति को जान का खतरा: राबड़ी देवी
राबड़ी देवी (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: April 21, 2019, 8:04 AM IST
बिहार की पूर्व सीएम और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने पति की जान पर खतरे का अंदेशा जताया है. राबड़ी देवी ने ट्वीट कर कहा कि कुछ लोग लालू यादव को नुकसान पहुंचाने की साजिश कर रहे हैं. अस्पताल में उनसे किसी को मिलने नहीं दिया जा रहा है. राबड़ी देवी ने बीजेपी को तानाशाह पार्टी भी कहा.

बिहार की पूर्व सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा, अस्पताल में उपचाराधीन आदरणीय  लालू प्रसाद जी विधि सम्मत हर शनिवार तीन व्यक्तियों से मिल सकते हैं, लेकिन तानाशाही भाजपाई सरकार ने इस पर भी रोक लगा दी है. मेरे बेटे को भी नहीं मिलने दिया. ये ज़हरीले लोग लालू जी के साथ साज़िश कर उन्हें गंभीर नुक़सान पहुंचा सकते हैं. उनकी जान को ख़तरा है.



राबड़ी देवी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल का स्क्रीन शॉट


राबड़ी देवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर रांची के बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल, होटवार के नोटिस बोर्ड की तस्वीर भी शेयर की है. इसमें लिखा है कि- विधि व्यवस्था की समस्या को देखते हुए 20 अप्रैल को सजावार बंदी लालू प्रसाद से मुलाकात बंद रहेगा. पूर्व सीएम ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि गरीब-गुरबा सड़क पर उतर गए तो अंजाम बुरा होगा.

ये भी पढ़ें- बिहार: RJD नेता को वंदे मातरम बोलने में परेशानी, BJP बोली-कठमुल्लावाद मुर्दाबाद का नारा लगाएं

बता दें कि इससे पहले लालू यादव से मिलने में नाकाम रहे बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने भी आरोप लगाया था कि लालू यादव से षड्यंत्र के तहत किसी को नही मिलने दिया जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार दो चरण के चुनाव परिणाम से घबरा कर लालू यादव से किसी को नही मिलने दे रही है .

इनपुट- अमित कुमार सिंहये भी पढ़ें-
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार