प्रज्ञा ठाकुर पर बिहार में सियासत, आरजेडी ने पूछा- कहां गई नीतीश की अंतरआत्मा

बिहार के सियासतदान साध्वी को भोपाल से बीजेपी के द्वारा उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर पूरे एनडीए को न सिर्फ कठघरे में खड़ा कर रहे हैं बल्कि नीतीश कुमार से यह सवाल भी पुछ रहे है कि आपकी अंतरआत्मा अब कहां सोई है.

News18 Bihar
Updated: April 21, 2019, 4:24 PM IST
News18 Bihar
Updated: April 21, 2019, 4:24 PM IST
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को लेकर बिहार की सियासत में भी तपिश देखने को मिल रही है. यहां के सियासतदान साध्वी को भोपाल से बीजेपी के द्वारा उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर पूरे एनडीए को न सिर्फ कठघरे में खड़ा कर रहे हैं बल्कि नीतीश कुमार से यह सवाल भी पुछ रहे है कि आपकी अंतरआत्मा अब कहां सोई है. वहीं जदयू फिलहाल इस मामलें में अपने आपको अलग रख रही है तो बीजेपी अपने उम्मीदवार के बचाव में तर्कहीन दलील दे रही है.

बीजेपी का असली चेहरा इस लोकसभा चुनाव में साफ हो चुका है. बीजेपी ने वैसे लोगों को अपना उम्मीदवार बना दिया है जिनपर आंतकवाद के आरोप हैं. यह कहना है आरजेडी के कद्दावर नेता शिवानंद तिवारी का. शिवानंद कहते है की बीजेपी ने वैसे शख्स को उम्मीदवार बनाया है जो आतंकवाद की साजिशकर्ता हैं और कोर्ट को गुमराह कर के जमानत पर इन दिनों बाहर हैं.



इतना ही नहीं साध्वी पर निशाना साधने के दौरान शिवानंद नीतीश कुमार को भी कठघरे में खड़ा कर रहे हैं और उनसे यह पुछ रहे हैं कि कहां गई अब आपकी अंतरात्मा, जरा जवाब दिजिए. साध्वी प्रज्ञा को लेकर शिवानंद तिवारी ने सवाल क्या खड़ा किया जदयू ने साध्वी से किनारा कर लिया और तो और जदयू के लोग अब बीजेपी को इस बात की नसीहत भी देने लगे हैं कि ऐसे लोगों से राजनीतिक दलों को गुरेज करना चाहिए.

उधर जदयू के इस नसीहत और शिवानंद तिवारी के सवाल को बीजेपी एक सिरे से खारिज कर दे रही है. बीजेपी विधायक नितिन नवीन कहते हैं कि जनता सबसे बड़ी आदालत होती है. वही सही और गलत का फैसला करेगी. खैर, अब यह देखना बेहद अहम होगा की भोपाल की जनता साध्वी को अपना प्रतिनिधि चुनती है या फिर उनके दामन पर लगे दाग के कारण उन्हें रिजेक्ट कर देती है.

(अमित कुमार की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव 2019: काला झंडा दिखाने पर कन्हैया कुमार के समर्थकों ने लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटाछेड़खानी का विरोध करने पर घर में घुसे मनचले, मां को गन प्वाइंट पर लेकर बेटी को एसिड से नहलाया

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार