• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • तेजबहादुर का नामांकन रद्द होने पर बोले 'शत्रु', 'कहीं न कहीं दाल में है काला'

तेजबहादुर का नामांकन रद्द होने पर बोले 'शत्रु', 'कहीं न कहीं दाल में है काला'

शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने चुनाव आयोग को कठघड़े में खड़ा कर दिया. साथ ही कहा कि देश में महागठबंधन की धूम है.

  • Share this:
    कांग्रेस के नेता और पटना साहिब से लोकसभा प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा उर्फ बिहारी बाबू ने वाराणसी से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार तेज बहादुर यादव का नामांकन रद्द होने पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने चुनाव आयोग को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि कहीं न कहीं दाल में काला है.

    बिहारी बाबू के नाम से मशहूर शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने सवाल पूछा कि क्या वन मैन आर्मी के लिए अलग पैमाना है और आम आदमी के लिए अलग? उन्होंने कहा कि निर्वाचन आयोग इस बात का जवाब दे कि आखिर ये अलग-अलग पैमाना क्यों है?

    शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि तेज बहादुर यादव वहां कंटेस्ट में आ रहे थे, लेकिन वहां कांग्रेस का उम्मीदवार भी मजबूत है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि देश में महागठबंधन की धूम मची है और हवा हमारे पक्ष में चल रही है. अब प्रधानमंत्री के शिगूफे काम नहीं आएंगे.

    ये भी पढ़ें- बुर्के की आड़ में होती है बोगस वोटिंग, मतदान के दौरान पहनने पर लगे रोक- गिरिराज सिंह

    बता दें कि वाराणसी लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी और बर्खास्त बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव की उम्मीदवारी खारिज हो गई है. निर्वाचन अधिकारी ने बुधवार को तेज बहादुर का नामांकन रद्द कर दिया. वाराणसी के रिटर्निंग ऑफिसर ने उनसे बुधवार तक नोटिस का जवाब देने को कहा था.

    हालांकि, नामांकन रद्द होने पर तेज बहादुर ने कहा कि मेरा नामांकन गलत तरीके से रद्द किया गया है, हम इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे. गौरतलब है कि नामांकन पत्रों की जांच के बाद तेज बहादुर यादव द्वारा दाखिल दो नामांकन पत्रों में बीएसएफ से बर्खास्तगी की दो अलग-अलग जानकारी सामने आई थी.

    इनपुट- धर्मेंद्र

    ये भी पढ़ें-

    सीएम नीतीश की शराब माफियाओं से सेटिंग, पलटू चाचा के पॉकेट में जा रहे पैसे- तेजस्वी


    लोकसभा चुनाव 2019: भितरघात की आशंका के बीच JDU-RJD को सामाजिक समीकरण पर भरोसा


    बिहार में सांसद के भाई पर जानलेवा हमला, फायरिंग में बाल-बाल बची जान


     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज