• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • तारिक अनवर बोले- 'पार्टी तय करेगी कि शत्रुघ्न सिन्हा पत्नी धर्म निभाएंगे या पार्टी धर्म'

तारिक अनवर बोले- 'पार्टी तय करेगी कि शत्रुघ्न सिन्हा पत्नी धर्म निभाएंगे या पार्टी धर्म'

तारिक अनवर (फाइल फोटो)

तारिक अनवर (फाइल फोटो)

हाल में ही शत्रुघ्न सिन्हा ने लखनऊ सीट से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा के पक्ष में चुनाव प्रचार किया था.

  • Share this:
    कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने बिहार के पटना साहिब संसदीय सीट से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा यह कांग्रेस पार्टी तय करेगी कि वे लखनऊ में पत्नी के लिए चुनाव प्रचार करने जाएंगे या नहीं. उन्होंने  कहा कि पार्टी ही यह तय करेगी कि वे पत्नी धर्म या पार्टी धर्म निभाएंगे.

    बता दें कि हाल में ही शत्रुघ्न सिन्हा ने लखनऊ सीट से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा के पक्ष में चुनाव प्रचार किया था. लेकिन वहां दुविधा ये है कि कांग्रेस ने भी वहां अपना प्रत्याशी आचार्य प्रमोत कृष्णम को खड़ा किया है. इसके बावजूद शत्रुघ्न सिन्हा का पत्नी के लिए कैम्पेन करने के बाद कई नेताओं ने सवाल उठाया था कि वह कांग्रेस में रहते हुए आखिर कांग्रेस के उम्मीदवार के खिलाफ वे चुनाव प्रचार कैसे कर सकते हैं.

    ये भी पढ़ें- तेजप्रताप ने तेजस्वी पर ली चुटकी- 'कुछ लोग महज चार प्रोग्राम करके लरूआ जाते हैं'

    तारिक अनवर ने पार्टी के पूर्व नेता शकील अहमद की उम्मीदवारी को लेकर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि शकील अहमद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे हैं, लेकिन मधुबनी से उनकी उम्मीदवारी पार्टी की मर्जी के खिलाफ है.

    तारिक अनवर ने पटना साहिब में शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ वीआईपी के मुकेश सहनी को उम्मीदवार बनाए जाने का भी विरोध किया है. उन्होंने कहा कि वीआईपी पार्टी की तरफ से पटना से उम्मीदवार खड़ा करना भी उचित नहीं है. वीआईपी अपने फैसले पर फिर से विचार करे क्योंकि मधुबनी से शकील साहब को कांग्रेस ने खड़ा नहीं किया.

    इनपुट- अमितेश 

    ये भी पढ़ें-

    मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: CBI बोली, खुदाई के दौरान मिली थी हड्डियां


    मॉब लिंचिंग: मवेशी चुराने आये चोर को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला


    जेडीयू सांसद के भाई पर गोली चलाने के आरोपी शख्स की पिटाई से मौत


     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन