लाइव टीवी

एक बार फिर मंच पर साथ दिखेंगे तेजस्वी और तेजप्रताप, मीसा के लिए मांगेंगे वोट
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: April 25, 2019, 7:25 AM IST
एक बार फिर मंच पर साथ दिखेंगे तेजस्वी और तेजप्रताप, मीसा के लिए मांगेंगे वोट
तेजप्रताप और तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

तेजस्वी और तेजप्रताप के रोड शो में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा भी मौजूद रहेंगे.

  • Share this:
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव एक बार फिर मंच पर एक साथ नजर आएंगे. तेजस्वी और तेजप्रताप अपने बहन मीसा भारती के लिए वोट मांगेंगे. रोड शो के बाद शिवाला चौक पर आयोजित जनसभा को दोनों भाई संबोधित करेंगे.

बता दें कि रोड शो के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा भी मौजूद रहेंगे. तेजस्वी यादव आज मुंगेर, बेगुसराय, रोहतास, भोजपुर और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

RJD प्रत्याशी पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगी. मीसा भारती पटना समाहरणालय स्थित जिला निर्वाचन पदाधिकारी के कार्यालय में सुबह 11 बजे दाखिल पर्चा करेंगी. नामांकन के बाद दोपहर 2 बजे से खगौल स्थित शिवालाचौक पर आयोजित एक आमसभा को संबोधित करेंगी.

तेजस्वी यादव सुबह 11.05 बजे चरवाहा का मैदान, सदर प्रखंड मुंगेर के निकट (मुंगेर) एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर 12.15 बजे बेगुसराय के आरजेएल प्लस टू विद्यालय का मैदान के साहेबपुर कमाल, शाम 2.15 बजे रोहतास के डेहरी पड़ाव मैदान और शाम 3.50 बजे आरा के रमना मैदान में सभा को संबोधि करेंगे.

बता दें कि बुधवार को तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने हरे रंग के इस्लामिक झंडे पर बैन लगाने की बात कही थी. तेजस्वी ने इसे तिरंगे का अपमान बताया क्योंकि तिरंगे झंडे में भी हरा रंग है. उन्होंने यह भी कहा कि अगर ऐसा ही है तो मुझे गिरिराज सिंह का नाम पसंद नहीं है, उनका नाम बदल देना चाहिए.

ये भी पढ़ें-दिल्ली-NCR समेत पूरे उत्तर भारत में फिर करवट बदलेगा मौसम, जानिए वजह

चुनाव प्रचार से लौटने के बाद पटना एयरपोर्ट पर संवाददाताओं से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि इनको देश की शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, महंगाई, किसान, देश की अर्थव्यवस्था से कोई मतलब नहीं है. उन्होंने कहा कि ये अपने विचार को देश भर में थोप नहीं सकते हैं. अगर ऐसा ही है तो मुझे गिरिराज सिंह का नाम पसंद नहीं है, नाम बदल देना चाहिए.ये भी पढ़ें-

तेजस्वी का पलटवार, बोले- मुझे गिरिराज सिंह का नाम पसंद नहीं, नाम बदल दो

राबड़ी देवी ने खोया आपा, गिरिराज सिंह को बताया 'कलिया नाग'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 25, 2019, 7:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर