• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • सीएम नीतीश की शराब माफियाओं से सेटिंग, पलटू चाचा के पॉकेट में जा रहे पैसे- तेजस्वी

सीएम नीतीश की शराब माफियाओं से सेटिंग, पलटू चाचा के पॉकेट में जा रहे पैसे- तेजस्वी

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

तेजस्वी ने कहा कि हमारे पलटू चाचा इंजीनियरिंग किए हैं कि किस तरह से पैसा आए. कितनी चतुराई के साथ शराबबंदी कर दिए हैं और पीछे से शराब माफियाओं के साथ सेटिंग भी कर लिए हैं.

  • Share this:
    बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि वे चोर दरवाजे से सीएम बने हुए हैं. उन्होंने नीतीश कुमार को चीफ मिनिस्टर की जगह चीट मिनिस्टर कहकर संबोधित किया.  तेजस्वी ने कहा कि बिहार पुलिस अपहरणकर्ताओं को पकड़ने की जगह सिर्फ शराब पकड़ने में लगी है.

    तेजस्वी ने कहा कि हमारे पलटू चाचा इंजीनियरिंग किए हैं कि किस तरह से पैसा आए. कितनी चतुराई के साथ शराबबंदी कर दिए हैं और पीछे से शराब माफियाओं के साथ सेटिंग भी कर लिए हैं. जो शराब की बोतल  200 में बिकती थी वह अब 15 सौ में बिक रही है. इसमें 1300 रुपये हमारे पलटू चाचा के पॉकेट में जा रहा है.

    ये भी पढ़ें- बुर्के की आड़ में होती है बोगस वोटिंग, मतदान के दौरान पहनने पर लगे रोक- गिरिराज सिंह

    उन्होंने पीएम मोदी के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने कहा था कि कुछ जेल में हैं और कुछ बेल पर हैं. तेजस्वी ने कहा कि जो विरोध में बोलते हैं उसे मोदी जेल भेजवाते हैं. आज साबित हो गया  कि बीजेपी ने मेरे पिताजी को जेल में बंद किया है. यह  इसलिए कि लालू जी जेल से बाहर रहेंगे तो किसी माई के लाल में हिम्मत नहीं कि देश में आरक्षण और संविधान को अलग कर सके.

    बता दें कि  तेजस्वी यादव सिवान लोकसभा क्षेत्र के बड़हरिया प्रखंड में चुनावी सभा को संबोधित किया. इसमें उन्होंने मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी और सीवान लोकसभा सीट से महागठबंधन की प्रत्याशी हिना शहाब के लिए वोट मांगे.

    रिपोर्ट- मृत्युंजय

    ये भी पढ़ें-

    लोकसभा चुनाव 2019: भितरघात की आशंका के बीच JDU-RJD को सामाजिक समीकरण पर भरोसा


    बिहार में सांसद के भाई पर जानलेवा हमला, फायरिंग में बाल-बाल बची जान


    'लालू राज में मंत्री लूटते थे बूथ, दबंगई से विधायक और सांसद बनते थे नेता'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज