बिहार: राहुल के मंच से तेजप्रताप को नहीं मिला भाषण देने का मौका, पढ़ें क्यों हुआ ऐसा

तेजप्रताप यादव ने बताया कि राहुल गांधी ने उन्हें कहा कि आपको भाषण देना है बावजूद इसके कांग्रेस के नेताओं ने उन्हेें ऐसा नहीं करने दिया.

News18 Bihar
Updated: May 16, 2019, 8:43 PM IST
बिहार: राहुल के मंच से तेजप्रताप को नहीं मिला भाषण देने का मौका, पढ़ें क्यों हुआ ऐसा
तेजप्रताप यादव
News18 Bihar
Updated: May 16, 2019, 8:43 PM IST
आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को आज उस समय फजीहत झेलनी पड़ी जब उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंच से भाषण नहीं देने दिया गया. इससे वे बेहद गुस्सा हो गए और न्यूज 18 से बात कर अपनी नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के कहने के बावजूद उन्हें भाषण देने का मौका नहीं दिया गया.

तेजप्रताप यादव ने बताया कि राहुल गांधी ने उन्हें कहा कि आपको भाषण देना है बावजूद इसके कांग्रेस के नेताओं ने उन्हेें ऐसा नहीं करने दिया. बता दें कि राहुल गांधी आज पटना के पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र में आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती के लिए चुनावी सभा में आए थे.

ये भी पढ़ें- बोले राहुल- नीतीश कुमार ने बिहार को गरीबी का हब बना दिया

हालांकि तेजप्रताप ने कहा कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन कांग्रेस पार्टी को यह समझना होगा कि अगर नेताओं को बुलाते हैं तो सम्मान भी करना होगा.

उन्होंने इसका ठीकरा कांग्रेस नेता आशुतोष शर्मा के सिर फोड़ते हुए कहा कि आज ऐसे ही नेताओं के कारण है कि कांग्रेस इस हालात में है.  मैं राहुल गांधी के बिल्कुल बगल में ही बैठा हुआ था, लेकिन कांग्रेस नेताओं ने  कांग्रेस के नेताओं ने भाषण नहीं देने दिया.

तेजप्रताप ने इस बात पर भी नाराजगी जताई की अब्दुल बारी सिद्दीकी और भाई वीरेंद्र जैसे आरजेडी के सीनियर नेताओं को मंच पर जगह नहीं मिली.

ये भी पढ़ें- यादवों के गढ़ में भी बार-बार क्यों हार जाता है लालू परिवार?उन्होंने कहा कि बिहार कांग्रेस में गंदे लोग भरे पड़े हैं ऐसे में महागठबंधन को इंटैक्ट रखने के लिए संभालना पड़ेगा.  तेजप्रताप ने कहा कि मैंने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा को भी कहा कि एक मौका दे दीजिए, लेकिन लोगों को लग रहा है कि बिहार में दूसरा लालू यादव पैदा ले रहा है तो ये डरे हुए हैं.

तेजप्रताप ने कहा इस मामले में छोटे भाई तेजस्वी यादव को क्लीन चिट देते हुए कहा कि इस वाकये का वे राहुल गांधी से भी शिकायत करेंगे और लिखकर देंगे कि कांग्रेस की बिहार में जो कमेटी है वह चरमराया हुआ है.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़ें-
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार