• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • बिहार: राहुल के मंच से तेजप्रताप को नहीं मिला भाषण देने का मौका, पढ़ें क्यों हुआ ऐसा

बिहार: राहुल के मंच से तेजप्रताप को नहीं मिला भाषण देने का मौका, पढ़ें क्यों हुआ ऐसा

तेजप्रताप यादव

तेजप्रताप यादव

तेजप्रताप यादव ने बताया कि राहुल गांधी ने उन्हें कहा कि आपको भाषण देना है बावजूद इसके कांग्रेस के नेताओं ने उन्हेें ऐसा नहीं करने दिया.

  • Share this:
    आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को आज उस समय फजीहत झेलनी पड़ी जब उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंच से भाषण नहीं देने दिया गया. इससे वे बेहद गुस्सा हो गए और न्यूज 18 से बात कर अपनी नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के कहने के बावजूद उन्हें भाषण देने का मौका नहीं दिया गया.

    तेजप्रताप यादव ने बताया कि राहुल गांधी ने उन्हें कहा कि आपको भाषण देना है बावजूद इसके कांग्रेस के नेताओं ने उन्हेें ऐसा नहीं करने दिया. बता दें कि राहुल गांधी आज पटना के पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र में आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती के लिए चुनावी सभा में आए थे.

    ये भी पढ़ें- बोले राहुल- नीतीश कुमार ने बिहार को गरीबी का हब बना दिया

    हालांकि तेजप्रताप ने कहा कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन कांग्रेस पार्टी को यह समझना होगा कि अगर नेताओं को बुलाते हैं तो सम्मान भी करना होगा.

    उन्होंने इसका ठीकरा कांग्रेस नेता आशुतोष शर्मा के सिर फोड़ते हुए कहा कि आज ऐसे ही नेताओं के कारण है कि कांग्रेस इस हालात में है.  मैं राहुल गांधी के बिल्कुल बगल में ही बैठा हुआ था, लेकिन कांग्रेस नेताओं ने  कांग्रेस के नेताओं ने भाषण नहीं देने दिया.

    तेजप्रताप ने इस बात पर भी नाराजगी जताई की अब्दुल बारी सिद्दीकी और भाई वीरेंद्र जैसे आरजेडी के सीनियर नेताओं को मंच पर जगह नहीं मिली.

    ये भी पढ़ें- यादवों के गढ़ में भी बार-बार क्यों हार जाता है लालू परिवार?

    उन्होंने कहा कि बिहार कांग्रेस में गंदे लोग भरे पड़े हैं ऐसे में महागठबंधन को इंटैक्ट रखने के लिए संभालना पड़ेगा.  तेजप्रताप ने कहा कि मैंने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा को भी कहा कि एक मौका दे दीजिए, लेकिन लोगों को लग रहा है कि बिहार में दूसरा लालू यादव पैदा ले रहा है तो ये डरे हुए हैं.

    तेजप्रताप ने कहा इस मामले में छोटे भाई तेजस्वी यादव को क्लीन चिट देते हुए कहा कि इस वाकये का वे राहुल गांधी से भी शिकायत करेंगे और लिखकर देंगे कि कांग्रेस की बिहार में जो कमेटी है वह चरमराया हुआ है.

    इनपुट- अमित कुमार सिंह

    ये भी पढ़ें-

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज