Assembly Banner 2021

पटना में राजद कार्यालय के साथ ही लालू-राबड़ी आवास पर भी पसरा सन्नाटा

लालू-राबड़ी आवास

लालू-राबड़ी आवास

राबड़ी आवास के साथ ही राजद के प्रदेश कार्यालय में भी सुबह के आठ बजे तक खामोशी का आलम रहा. बीजेपी कार्यालय से चंद कदम की दूरी पर स्थित राजद कार्यालय की स्थिति काफी उलट थी

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के नतीजों से पहले रूझान आने शुरू हो गए हैं और शुरूआती दौर में बीजेपी को बढ़त मिलती दिख रही है. नतीजों को लेकर पटना में अलग-अलग नजारे देखने को मिल रहे हैं. बिहार की राजनीति का केंद्र बिंदु कहे जाने वाले पटना स्थित लालू-राबड़ी आवास की तस्वीर काफी चौंकाने वाली है. आम दिनों में भी समर्थकों से गुलजार रहने वाले लालू-राबड़ी आवास पर सन्नाटा पसरा है.

चुनाव के नतीजों से पहले राबड़ी देवी के आवास 10 सर्कुलर रोड पर कोई गहमागहमी नहीं है जबकि किसी भी चुनाव में राबड़ी आवास ही राजनीति और आकर्षण का केंद्र बिंदु रहा है. लालू की गैरमौजूदगी में तेजस्वी यादव ने इस बार चुनाव में खूब दम लगाया है ऐसे में सबकी निगाहें तेजस्वी पर ही टिकी हुई हैं. यह चुनाव तेजस्वी की अग्निपरीक्षा भी है.

राबड़ी आवास के साथ ही राजद के प्रदेश कार्यालय में भी सुबह के आठ बजे तक खामोशी का आलम रहा. बीजेपी कार्यालय से चंद कदम की दूरी पर स्थित राजद कार्यालय की स्थिति काफी उलट थी. सुबह के सात बजे तक न तो पार्टी के गेट पर लटका ताला खुला था और न ही कोई कार्यकर्ता दिखा था. प्रदेश कार्यालय के दोनों मेन गेट पर लटके ताले कहीं न कहीं इस बात का इशारा कर रहे थे कि एग्जिट पोल को लेकर कार्यकर्ताओं के मन में संशय के बादल अभी भी मंडरा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज