• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • महागठबंधन की हार पर बोले पप्पू यादव- बिहार की जनता को लालू परिवार से नफरत हो गई है

महागठबंधन की हार पर बोले पप्पू यादव- बिहार की जनता को लालू परिवार से नफरत हो गई है

पप्पू यादव (फाइल फोटो)

पप्पू यादव (फाइल फोटो)

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने दावा किया कि बिहार में कांग्रेस ही बड़ा विकल्प हो सकती है. इसमें शकील अहमद, अरुण कुमार, फातमी जैसे लोगों को लाया जा सकता है.

  • Share this:
    लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद से महागठबंधन का नेतृत्व कर रहे तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश को चुनाव जीतने की बधाई तो दी है, लेकिन पार्टी की हार पर कुछ नहीं बोल रहे हैं.  आरजेडी की ओर से भी कोई सुगबुगाहट नहीं दिख रही है. लेकिन जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने उनकी नेतृत्व क्षमता पर सवाल उठा दिया है. उन्होंने ये भी कहा है कि बिहार में अब लालू यादव कोई विकल्प नहीं रह गए हैं और लालू परिवार से बिहार की जनता को नफरत हो गई है.

    पप्पू यादव ने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा कि बिहार में अब लालू यादव कोई विकल्प नहीं है और आरजेडी को भी अब लालू परिवार से बाहर निकलना होगा क्योंकि बिहार की जनता को लालू परिवार से नफरत हो गई है.

    पूर्व सांसद ने दावा किया कि बिहार में कांग्रेस ही बड़ा विकल्प हो सकती है.  इसमें शकील अहमद, अरुण कुमार, फातमी जैसे लोगों को लाया जा सकता है. इसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाकात करूंगा. उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी रंजीत रंजन अब भी कांग्रेस में हैं और तीन महीने के भीतर बड़ा विकल्प देंगे.

    ये भी पढ़ें- ...तो लालू परिवार में 'अंदरखाने लगी आग' सतह पर भी दिखेगी ?

    बता दें कि इसके पहले पार्टी के सीनियर नेता सदानंद सिंह ने भी कांग्रेस की इस करारी हार के बाद अकेले खड़े होने की बात कही है. सदानंद सिंह ने कहा कि कांग्रेस बैसाखी के बदौलत खड़ी नहीं हो सकती बल्कि अकेले रहकर ही मजबूत हो सकती है. पार्टी को बैसाखी से उबरना होगा.

    सुपौल संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रंजीत रंजन की हार का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वहां जो हो रहा था वो लालू-तेजस्वी सबको पता था. बिना उनकी जानकारी के ऐसा नहीं हो सकता था, लेकिन बात नहीं बनी और इसका खामियाजा रंजीत रंजन को भुगतना पड़ा.

    इनपुट- अमितेश

    ये भी पढ़ें-

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज