CM नीतीश का तंज- लोग संविधान का 'क ख ग घ' नहीं जानते, लेकिन...

सीएम नीतीश ने तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना कहा कि हम लोग के विरोध में जो है वो अफवाह फैला रहे हैं कि संविधान खतरे में है, आरक्षण खत्म कर देगा. हम आपको कहते हैं कि ऐसी कोई ताकत नहीं है जो आरक्षण खत्म कर देगा.

News18 Bihar
Updated: May 17, 2019, 4:34 PM IST
CM नीतीश का तंज- लोग संविधान का 'क ख ग घ' नहीं जानते, लेकिन...
नीतीश कुमार (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: May 17, 2019, 4:34 PM IST
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को पटना साहिब से एनडीए की ओर से बीजेपी उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. इसमें उन्होंने एक बार फिर लालू-राबड़ी शासनकाल को निशाने पर लेते हुए कहा कि हम घर-घर बिजली पहुंचा दिए हैं अब अगर गलती से इन लोगों के हाथ में सत्ता गई तो बिजली काट देगा, घर-घर लालटेन पहुंचा देगा. उन्होंने आरक्षण खत्म करने की बात पर तेजस्वी यादव का बिना नाम लिए तंज कसते हुए कहा कि लोग संविधान के क ख ग घ नहीं जानते लेकिन बेवजह बात करते हैं.

उन्होंने लालू-राबड़ी शासन काल पर कहा कि उस दौर में नरसंहार होते थे, बिहार की छवि कितनी बुरी हो गई थी.न सड़क, न बिजली.  किसी क्षेत्र में काम नहीं.  पढ़ाई का इंतजाम नहीं.  कहीं कोई काम नहीं. हम लोगों ने काम किया कानून का राज कायम किया है.



ये भी पढ़ें- 'शत्रु' का दावा- राहुल गांधी ने देश में निर्णायक माहौल बनाया, वे हमारे पीएम उम्मीदवार

सीएम नीतीश ने कहा कि उनलोगों ने क्या क्या? खुद जेल गए तो पत्नी को गद्दी पर बैठा दिया. जब वोट का वक़्त आता है तो जात-पात धर्म-मजहब के नाम पर वोट मांगते हैं.  हम लोगों ने तो हर घर में बिजली पहुंचा दिया अब लालटेन की जरूरत नहीं है.  उन्होंने कहा कि हम देखे कि जेल से खुला पत्र लिख रहे हैं.

सीएम नीतीश ने तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना कहा कि हम लोग के विरोध में जो है वो अफवाह फैला रहे हैं कि संविधान खतरे में है, आरक्षण खत्म कर देगा. हम आपको कहते हैं कि ऐसी कोई ताकत नहीं है जो आरक्षण खत्म कर देगा. लोग संविधान के क ख ग घ नहीं जानते लेकिन बेवजह बात करते हैं.

ये भी पढ़ें- लालू बोले- ‪इसका कौनो ठिकाना है, कब कहां कैसे और क्यों लुढ़क जाए?‬

मुख्यमंत्री ने अपनी सरकार के किए विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि आप लोग बताइये हम MP के तौर पर अपने क्षेत्र में जब घूमते थे 12 किलोमीटर पैदल घूमते थे. अब सभी जगह सड़क है, बिजली है, हर घर मे नल का जल 2020 तक मिले इसका इंतजाम किया  जा रहा है.
Loading...

सीएम नीतीश ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि  नरेंद्र मोदी की सरकार ने देश को कई योजनाएं दीं.  उसका लाभ जन-जन तक पहुंच रहा है. देश आगे बढ़ रहा है बिहार को विकसित करने के लिए हम लोगों की कई योजनाओं को मंजूरी मिल रही है.

उन्होंने रविशंकर प्रसाद को जिताने की अपील करते हुए कहा कि हमको शुरू से लगता था रवि शंकर जी लोकसभा के सदस्य बनें. इस बार मौका मिल गया और हम अपने मित्र के लिए आपलोगों के पास आये हैं. इस बार इनको चुन लीजिये बड़ी खुशी होगी.  उतनी ही खुशी होगी जितनी मुझे जब चुनते थे उतनी ही.

इनपुट- अमित कुमार

ये भी पढ़ें-
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार