• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • बोले बिहारी बाबू- सरकार के इशारे पर मेरे हेलीकॉप्टर उड़ान में की जाती है देरी

बोले बिहारी बाबू- सरकार के इशारे पर मेरे हेलीकॉप्टर उड़ान में की जाती है देरी

बिहारी बाबू ने अपने ट्वीट में लिखा, मैं कल तकनीकी कारणों की वजह से आप सभी सिवानवासियों के बीच उपस्थित नहीं हो पाया. मेरे हेलिकॉप्टर की उड़ान में विलंब किया गया.

  • Share this:
    पटना साहिब लोकसभा संसदीय सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा उर्फ बिहारी बाबू ने एनडीए सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि जान बूझकर उनके हेलीकॉप्टर की उड़ान में देरी करवाई जाती है. बिहारी बाबू ने अपनी इस पीड़ा का इजहार माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर के जरिए किया है. उन्होंने लिखा है कि यह मौजूदा सरकार की हताशा और निराशा को दिखाता है.

    बिहारी बाबू ने अपने ट्वीट में लिखा, मैं कल तकनीकी कारणों की वजह से आप सभी सिवानवासियों के बीच उपस्थित नहीं हो पाया. मेरे हेलिकॉप्टर की उड़ान में विलंब किया गया.  यह मौजूदा सरकार की हताशा एवम डर को दर्शाता है जो महागठबंधन की एकता से बौखलाये हुए हैं.

    ये भी पढ़ें- 'शत्रु' को खामोश करने अमित शाह का पटना में रोड शो, ये है रुट

    उन्होंने आगे लिखा,  मैं आप सभी का क्षमा प्रार्थी हूं और आप सभी से वायदा करता हूं चुनावी प्रकिया पूरी होने के बाद जल्द ही आप सभी का आशीर्वाद लेने आऊंगा. आप सभी से निवेदन करता हूं कि 12 तारीख को सुबह सुबह अपने घर से निकल कर अधिक से अधिक संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग करें.

    बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राजधानी पटना में शनिवार को रोड शो करेंगे. वे पटना साहिब सीट से बीजेपी के उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के लिए वोट की अपील भी करेंगे. लगभग दो किलोमीटर लंबा यह रोड शो उन इलाकों में होगा जहां पटना साहिब संसदीय सीट से कांग्रेस के सांसद प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा उर्फ बिहारी बाबू का पुराना नाता है.

    ये भी पढ़ें-
    भोजपुर में एक करोड़ की विदेशी शराब जब्त, लकड़ी के बक्से में भरकर लाई जा रही थी बड़ी खेप

    NDA को 40 सीटें मिले तो आश्चर्य नहीं, एक-दूसरे को ही हराने में जुटे महागठबंधन के नेता: मोदी

    योगी बोले- 'तो इनकी दुकानदारी बंद हो जाएगी और लालू की तरह ये भी जेल में होंगे'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज