लाइव टीवी
LIVE NOW

Live Loksabha Election 2019: लालू की तस्वीर लेकर नामांकन करने पहुंची मीसा भारती

लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण में बिहार के पांच सीटों पर 29 अप्रैल को मतदान होना है. इसमें दरभंगा, उजियारपुर, बेगूसराय, समस्तीपुर और मुंगेर शामिल है.

Hindi.news18.com | April 25, 2019, 1:07 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated April 25, 2019

हाइलाइट्स

1:07 pm (IST)

नामांकन करने के लिए अपने घर से निकलने से पहले मीसा मीसा भारती ने न्यूज 18 से कहा कि लालू जी इस वक्त हमारे साथ नहीं हैं. इसलिए मैं उनकी तस्वीर साथ लेकर नॉमिनेशन करने जा रही हूं. जिस वक्त मीसा नॉमिनेशन कर रही थीं लालू की तस्वीर राबड़ी के हाथों में थी.

 

11:25 am (IST)

आपका एक वोट आतंकवाद को खत्म कर सकता है, चौकीदार को अपना समर्थन दीजिये. आपका एक एक वोट मोदी को जाएगा और मोदी आतंकवाद को खत्म करके ही दम लेगा: पीएम मोदी

11:23 am (IST)

पीएम मोदी ने कहा कि हमारा देश मजबूत होना चाहिए और उसके लिए सरकार मजबूत होनी चाहिए. मजबूत सरकार के लिए प्रधानमंत्री मजबूत चाहिए, चौकीदार मजबूत चाहिए.

11:22 am (IST)

पीएम मोदी ने कहा कि NDA की सरकार ने बाबा साहब के बताए रास्ते को और मजबूत किया है. लेकिन वोट के लिए महामिलावटी अफवाहें फैलाने में जुटे हैं. मैं आपको भरोसा देता हूं कि जब तक मोदी है तब तक किसी के हक से कोई छेड़छाड़ नहीं होगी.

11:17 am (IST)

पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव के बाद जब फिर NDA की सरकार आएगी, तो हम पीएम किसान सम्मान निधि योजना से 5 एकड़ की शर्त हटाकर इस योजना का लाभ देश के सभी किसानों को पहुंचाएंगे.

11:15 am (IST)

पीएम मोदी ने कहा कि हमने वादा किया था की सौभाग्य योजना के तहत देश के हर परिवार तक बिजली पहुंचाने का काम हम पूरा करेंगे. मैं नितीश जी और सुशील जी को बधाई देता हूं कि इन्होंने बिहार से लालटेन को हमेशा-हमेशा के लिए विदा कर दिया और हर घर में बिजली पहुंचा दी.

11:14 am (IST)

पीएम मोदी ने कहा कि गरीब के घर बिजली पहुंचाने का काम पहले की सरकार भी कर सकती थी, लेकिन सब अपने-अपने कुनबे का भला करने में जुटे थे. कोई फार्म हाउस बना रहा था, कोई शॉपिंग मॉल बनवा रहा था, कोई रेलवे टेंडर में खा रहा था, कोई हेलीकॉप्टर में दलाली खा रहा था.

11:11 am (IST)

पीएम मोदी ने कहा कि 2004 में कांग्रेस ने घोषणा पत्र में देश को वादा किया था कि वो 2009 तक देश के हर घर में बिजली पहुंचा देंगे. क्या ये वादा पूरा हुआ था? कांग्रेस और उसके साथियों ने आपको धोखा दिया. जबकि 2014 में आपने कांग्रेस की इस नीयत को पहचाना और इस चौकीदार को जिम्मेदारी दी. मैंने लाल किले से कहा था कि 1000 दिन में जिन 18,000 गांवों में बिजली नहीं पहुंची है, वहां बिजली दे देगें. हमने 1000 दिन से पहले ही देश के सभी गांवों में बिजली पहुंचा दी.

11:07 am (IST)

पीएम मोदी ने कहा कि 3 चरण के मतदान के बाद जो महामिलावटी गला फाड़कर एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहे थे, वो अचानक गायब हो गए हैं. जो पाकिस्तान का पक्ष ले रहे थे, वो अब मोदी और ईवीएम को गाली देने लगे हैं. ये लोग जनता की नब्ज नहीं समझ पाए, इसलिए जनता ने 3 चरण में इन्हें ठीक से समझा दिया है.

11:06 am (IST)

पीएम मोदी ने कहा कि महामिलावट करने वालों, आपके लिए आतंकवाद मुद्दा नहीं होगा, लेकिन नए भारत में ये बहुत बड़ा मुद्दा है. ये नया हिन्दुस्तान है, ये आतंक के अड्डों में घुसकर मारेगा.

LOAD MORE
लोकसभा चुनाव 2019 के तीसरे चरणों में लोकसभा की आधी से ज्यादा सीटों पर मतदान हो चुका है. इसके बाद सभी की निगाहें चौथे चरण के चुनाव प्रचार और मतदान पर टिक गई हैं. इस चरण में 9 राज्यों की 71 सीटों पर 29 अप्रैल को मतदान होना है. लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण में बिहार के पांच सीटों पर 29 अप्रैल को मतदान होना है. इसमें दरभंगा, उजियारपुर, बेगूसराय, समस्तीपुर और मुंगेर शामिल है.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती आज पाटलिपुत्र सीट से अपना नामांकन दाखिल करने पहुंची. लालू की गैरमौजूदगी में नामांकन करने पहुंची मीसा ने अपने साथ अपने पिता लालू प्रसाद की तस्वीर रखी थी. मां राबड़ी देवी और भाई तेजप्रताप यादव भी उनके साथ मौजूद थे. बता दें कि लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती पाटलिपुत्र से महागठबंधन की प्रत्याशी हैं जहां उनका सीधा मुकाबला मोदी सरकार में मंत्री रामकृपाल यादव से है.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी सभी अपडेस के लिए बने रहे News18 Hindi पर...